CM Sukhu: हिमाचल के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने शनिवार को नालागढ़ में चुनाव सभा किया. उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी विनोद सुल्तानपुरी के लिए चुनाव प्रचार किया. इस दौरान उनके साथ हिमाचल के शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर, हिमाचल में सीपीएस एवं दून विधानसभा के कांग्रेस विधायक रामकुमार चौधरी सहित नालागढ़ के पूर्व में रहे कांग्रेस प्रत्याशी बाबा हरदीप सिंह सहित कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्त्ता मौजूद रहे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं, नालागढ़ पहुंचने पर कांग्रेस मंडल की तरफ से तलवार देकर सीएम को सम्मानित किया गया. जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने भाजपा के पूर्व सीएम जयराम ठाकुर और नालागढ़ के आज़ाद विधायक कृष्ण लाल ठाकुर पर पर जुबानी हमला बोसा. सीएम ने कहा भाजपा ने पैसों के दम पर विधायकों को खरीद कर सरकार को गिराने की कोशिश की. आजादी के बाद पहली बार तीन विधायक आजाद जीतकर विधानसभा के बाहर धरना कर रहे व हाई कोर्ट जा रहे. 


सीएम ने आगे कहा कि हमने पूछा आप इस्तीफा क्यों दे रहे, तो विधायक बोले पीछे अमित शाह का डर व मोटी रकम है. यानी की सीएम ने लगाया भाजपा पर विधायकों को भारी रकम से खरीदने का गंभीर आरोप लगाया है. सीएम बोले जो जनता के दम पर नहीं बना पाए सरकार वो अब नोट के दम पर बनाने की कोशिश कर रहे हैं. ऐसे में अब नोट के दम पर सरकार बनाने वाली भाजपा को सबक सिखाने की बारी है. 



सीएम सुखविंदर सिंह ने आगे कहा कि हम सत्ता सुख पाने के लिए नहीं बल्कि व्यवस्था परिवर्तन के लिए आए है. वहीं, संबोधन के दौरान सीएम ने सरकार के 15 महीने की उपलब्धियां गिनाई. उन्होंने कहा हम 5 साल सोने के लिए नहीं आए क्योंकि भाजपा की सरकार तो 5 साल सोती रही है. 


हमारे पास धन नहीं बल्कि जनता की ताकत है. जब जनधन उठता है तो बड़े-बड़े धनवानों को हरा देता है और एक नई क्रांति लाता है. उन्होंने कहा भाजपा ने हमारी राज्यसभा की सीट पैसे के दम पर चुराई और हम जनता के सहयोग से प्रदेश की चार की चारों सीटों पर कब्जा करेंगे. 


रिपोर्ट- नंद लाल, नालागढ़