Bilaspur News: हिमाचल प्रदेश में लोकसभा चुनाव को महज 14 दिन शेष रह गये हैं. ऐसे में मई महीने की चिलमिलाती गर्मी के बीच भी भाजपा व कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार जनता के बीच में जाकर अपने लिए वोट की अपील कर रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं बात करें, हमीरपुर संसदीय सीट से कांग्रेस उम्मीदवार सतपाल रायजादा की तो बिलासपुर के घुमारवीं शहर में कैंपेन के दौरान अचानक से उनकी तबियत खराब हो गई और वह एक दुकान में जाकर कुछ देर के लिए लेट गये.


Himachal BJP: 4 जून को इंडी गठबंधन का कुनबा होगा धराशायी, सभी सीटों पर की होगी जीत: डॉ. राजीव बिंदल


गौरतलब है कि हमीरपुर संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल रायज़ादा ने बिलासपुर जिला के मुख्य बाजरों में अपना कैंपेन शुरू किया है, जिसकी शुरुआत उन्होंने शहतलाई से करते हुए घुमारवीं पहुंचे थे और यहां पहुंचने पर जैसे ही उन्होंने ठंडा पानी पिया की अचानक से उनके सीने में दर्द शुरू हो गई और वह एक दुकान के सोफे पर लेट गए. 


Himachal Congress: बिके हुए विधायकों ने सिर्फ खनन माफिया को दिया बढ़ावा, नहीं किए जनता के एक भी काम: CM सुक्खू


वहां करीब आधा घंटा आराम करने के बाद सतपाल रायज़ादा की तबीयत में कुछ सुधार आया और तबियत में कुछ सुधार देख वह फिर कैंपेन के लिये निकल गये. वहीं सतपाल रायज़ादा ने कहा कि इस बार गर्मी कुछ ज्यादा है और ऐसे में सुबह से ही वह कैंपेन में निकले हुए हैं व जैसे ही उन्होंने पानी पिया तो एकदम उनकी तबीयत खराब हो गई, लेकिन अब वह ठीक है और चुनावी माहौल में छोटी-छोटी दिक़्कतें सामने आती रहती हैं, मगर उनका मकसद है तो चुनावी जंग जीतने का जिसको लेकर कांग्रेस पार्टी कार्यकर्ता व नेता उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं.  हमीरपुर संसदीय सीट से उन्हें जीत दिलाने के लिए शहर से लेकर गांव तक हर जगह उनके साथ चल रहे हैं.


रिपोर्ट- विजय भारद्वाज, बिलासपुर