CSK vs PBKS Match: हिमाचल प्रदेश के इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में रविवार यानी 5 मई को IPL 2024 में पंजाब किंग्स और  चेन्नई सुपर किंग्स (CSK vs PKBS) के बीच मुकाबला होना है. ऐसे में पंजाब की टीम आज शाम तक धर्मशाला पहुंच जाएगी. पंजाब की टीम चेन्नई से दोपहर ढाई बजे गग्गल हवाई अड्डे पर लैंड करेगी.  वहीं, चेन्नई की टीम शुक्रवार दोपहर डेढ़ बजे धर्मशाला पहुंचेगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं, अगर मौसम की बात करें, तो इन दिनों हिमाचल में मौसम खराब चल रहा है. बीते कई दिनों से हिमाचल के कई जगहों पर बारिश और बर्फबारी से तापमान में गिरावट दर्ज की गई है. ऐसे में 5 मई को प्रस्तावित IPL मैच पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है. 


मौसम विभाग के अनुसार, चार और पांच मई के लिए बारिश के साथ-साथ आंधी व तूफान का येलो अलर्ट जारी किया है. ऐसे में संभावना जताई जारी है कि मौसम क्रिकेट मैच में खलल डाल सकती है. हालांकि, आज और कल मौसम साफ रहेगा, लेकिन शनिवार तक फिर से वेस्टर्न डिस्टरबेंस एक्टिव होगा. ऐसे में राज्य के कई इलाकों में जोरदार बारिश हो सकती है. 


बता दें, प्रदेश में बीते कुछ दिनों से बीच-बीच में बारिश और बर्फबारी हो रही है. जिसके वजह से भीषण गर्मी के मौसम राज्य में दिसंबर वाली ठंड पड़ रही है. साथ ही मौसम सुहावना बना हुआ है.  पहाड़ों पर तापमान में कमी आई है. वहीं, ज्यादातर लोग हिमाचल घूमने को पहुंच रहे हैं.  


इसके साथ ही बता दें, नौ मई को पंजाब के साथ होने वाले मैच के लिए रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु की टीम 6 मई को धर्मशाला पहुंच जाएगी.  इस दिन राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का भी धर्मशाला दौरा रहेगा.  


जानकारी के अनुसार, किंग्स इलेवन पंजाब की टीम धर्मशाला में कल दोपहर दो से शाम पांच बजे तक अभ्यास करेगी. साथ ही 4 मई को भी पंजाब की टीम दो से पांच बजे तक प्रैक्टिस सत्र में भाग लेगी. वहीं, चेन्नई की टीम शाम छह से रात नौ बजे तक अभ्यास सत्र में पसीना बहाएगी.