Fighter Movie New Song: नए साल (New Year 2024) की शुरुआत हो चुकी है. ऐसे में बॉलीवुड भी नए साल में फिल्मों को लेकर तैयार है. इसी लिस्ट में सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'फाइटर' (Fighter Movie) का नाम शामिल है, जो 25 जनवरी को रिलीज होगी. वहीं, कुछ देर पहले इस मूवी का नया गाना हीर आसमानी (Heer Aasmani Song Release) रिलीज हुआ है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone and Hrithik Roshan)और अनिल कपूर स्टारर इस फिल्म को लेकर फैंस में काफी उत्साह है. ऋतिक और दीपिका पादुकोण की जोड़ी को लोग पसंद कर रहे हैं. लोग इस फिल्म को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.  फिल्म की रिलीज से पहले मेकर्स ने फिल्म का नया आज रिलीज किया है. 



बता दें, इस गाने को विशाल और शेखर की हिट जोड़ी ने कंपोज किया है. साथ ही विशाल डडलानी, शेखर के साथ सिंगर बी ब्राक ने इसमें अपनी आवाज दी है. गाने के डॉयरेक्टर रॉबी ग्रेवाल हैं. इस गाने को पीयूष और शाजिया ने कोरियोग्राफ किया. वहीं, गाने के बोल कुमार ने लिखे हैं. इसके साथ ही म्यूजिक प्रोड्यूसर अभिजीत नलानी है और म्यूजिक लेबल टी-सीरीज का है. 


इस फिल्म में आपको ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के अलावा अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबरॉय लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म की स्टोरी सिद्धार्थ आनंद और रैमॉन छिब ने मिलकर लिखी है.