Himachal Lok Sabha Chunav: लोकसभा के चुनाव चौथे चरण में पहुंच चुके हैं और धीरे-धीरे देश भर में राजनीतिक तापमान बढ़ता ही जा रहा है.  सभी राजनीतिक दल लोगों को रिझाने के लिए अपना हर दांव खेल रहे है. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसी क्रम में हिमाचल प्रदेश के उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने भी  अपनी गृह विधानसभा क्षेत्र हरोली में कांग्रेस SC-ST सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए लोकसभा औप उपचुनाव के लिए पार्टी प्रत्याशी सतपाल रायजादा के पक्ष में वोट मांगे.  इस दौरान अपने संबोधन के माध्यम से उन्होंने कुछ स्थानीय मंदिरों और डेरों को दिए गए पैसे का जिक्र किया. 


वहीं उन्होंने हरोली में भीम सदन बनाए जाने की बात कही है. उन्होंने कहा कि भीम सदन बनाए जाने से भीमराव अंबेडकर को सच्ची श्रद्धांजलि होगी. उन्होंने कहा कि भीम सदन में जितने भी दलित परिवार की शादियां होगी. वह बिल्कुल फ्री होगी. किसी से कोई भी पैसा चार्ज नहीं किया जाएगा.  


Shimla Chunav: भाजपा से सुरेश कश्यप और कांग्रेस के सुल्तानपुरी ने भरा पर्चा, जीत को लेकर कही ये बात


इसके साथ ही मुकेश अग्निहोत्री ने आरक्षण के नाम पर लोगों से वोट मांगे और भाजपा पर संविधान को बदलने और मौजूदा आरक्षण प्रणाली को खत्म करने का आरोप लगाया. अग्निहोत्री ने लोगों से कांग्रेस द्वारा भीम राव अंबेडकर द्वारा बनाए संविधान को बरकरार रखने का भी दावा किया और इसके लिए कांग्रेस को जिताने की अपील की. 


रिपोर्ट- राकेश मालही, ऊना