Shimla Chunav: भाजपा से सुरेश कश्यप और कांग्रेस के सुल्तानपुरी ने भरा पर्चा, जीत को लेकर कही ये बात
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2246752

Shimla Chunav: भाजपा से सुरेश कश्यप और कांग्रेस के सुल्तानपुरी ने भरा पर्चा, जीत को लेकर कही ये बात

Shimla Lok Sabha Election: सोमवार को शिमला संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सुरेश कश्यप और कांग्रेस उम्मीदवार विनोद सुल्तानपुरी ने अपना नामांकन भरा. 

Shimla Chunav: भाजपा से सुरेश कश्यप और कांग्रेस के सुल्तानपुरी ने भरा पर्चा, जीत को लेकर कही ये बात

Shimla News: सातवें चरण के चुनाव को लेकर हिमाचल में इन दिनों प्रत्याशियों के नामांकन भरने की प्रक्रिया चल रही है. सोमवार को शिमला संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सुरेश कश्यप पार्टी समर्थकों के साथ पर्चा दाखिल करने शिमला उपयुक्त दफ्तर पहुंचे. 

Shimla Election: नामांकन के बाद शिमला सीट से प्रत्याशी सुरेश कश्यप ने कहा-चौथी बार फिर जानता BJP पर विश्वास जताएगी

वहीं कांग्रेस उम्मीदवार विनोद सुल्तानपुरी भी CM सुखविंदर सिंह सुक्खू, प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह समेत कई कांग्रेस नेताओं के साथ नामांकन दाखिल करने पहुंचे. इधर मीडिया से बातचीत में जहां सुरेश कश्यप ने  शिमला में लगातार चौथी बार और प्रदेश की चारों लोकसभा सीटों जीत का दावा किया. 

वहीं मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कांग्रेस की जीत का दावा करते हुए नेता प्रतिपक्ष पर भी तंज कसा. मुख्यमंत्री ने जयराम ठाकुर पर तंज कसते हुए कहा कि जयराम ठाकुर सपने देख रहे हैं, लेकिन नेता प्रतिपक्ष का कोट 5 साल तक दर्जी के पास ही रहने वाला है.

मुख्यमंत्री ने मीडिया से बातचीत में कहा की उन्होंने चारों लोकसभा क्षेत्र में प्रत्याशियों के नाम प्रक्रिया पूरी हो गई है. यह कोई चुनाव नहीं है. यह भविष्य की राजनीति करने वाला चुनाव है. बीजेपी वोट पर सरकार नहीं बना पाई. ऐसे में भाजपा ने नोट के दम पर सरकार बनाने की कोशिश की. मुख्यमंत्री ने इस दौरान नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर पर तंज कसा. मुख्यमंत्री ने कहा नेता प्रतिपक्ष का गणित कमजोर है. सभी 6 विधानसभा सीटों पर चुनाव जीतने के बाद भी भाजपा प्रदेश में सरकार नहीं बना सकती. 

वहीं, इस दौरान कांग्रेस प्रत्याशी विनोद सुल्तानपुरी ने कहा कि अभी लड़ाई शुरू हुई है. उन्होंने अभी मेहनत करते हुए जनता के बीच जाना है और जनता के दिल को जितना है. विनोद सुल्तानपुरी ने कहा कि उनके पक्ष में जनता का रिस्पांस बेहद अच्छा है. इस दौरान सुरेश कश्यप के जीत के दावे पर सुल्तानपुरी हमला बोलते हुए कहा कि कुछ बातें खुद कहने से अच्छा जनता से पूछ लेनी चाहिए

रिपोर्ट- समीक्षा कुमारी, शिमला

Trending news