Dharamshala News: धर्मशाला से भाजपा प्रत्याशी सुधीर शर्मा ने एक बार फिर CM सुक्खू को निशाने पर ले लिया है. धर्मशाला शहर में डोर टू डोर प्रचार करते हुए प्रियंका के कांगड़ा आने के सवाल पर सुधीर शर्मा ने कहा कि मुझे उनके कार्यक्रम की जानकारी तो नहीं, लेकिन जरूर प्रियंका को सुक्खू जी लेकर आए होंगे क्योंकि प्रियंका गांधी ने सीएम सुक्खू को हिमाचल का CM बनाया है और CM इसलिए बनाया है ताकि जो छराबड़ा में प्रियंका का घर है. सीएम उसकी देख रेख करते रहें. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 Kiwi Benefits: भीषण गर्मी से खुद को बचानें के लिए हर दिन खाएं कीवी, जानें इसके फाएदे


यही CM सुक्खू की काबिलियत है, इसलिए लेकर आएं होंगे.  उन्होंने कहा कि रैली होने के बाद ही अब कुछ कहा जा सकता है. धर्मशाला से अनदेखी के सवाल पर सुधीर शर्मा ने कहा कि आज लोग समझ रहे हैं कि किस तरह मुख्यमंत्री धर्मशाला से सब प्रोजेक्ट्स ले जाने की तैयारी कर रहे है. खुद तो मुख्यमंत्री को कुछ करना आता नहीं है, लेकिन जो दूसरों ने किया होता है बस उसी को छीनने का प्रयास हमेशा करते रहते हैं. 


उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि जनता के साथ उनका कोई कनेक्ट भी हो रहा है और 15 महीनों को देखते हुए जनता में काफी रोष भी है.  उन्होंने फिर कहा कि हमारे जीतने से विधायक नहीं बल्कि भाजपा की सरकार बनेगी. 


हर दुकान, हर गली में मांगे वोट
सोमवार को भाजपा प्रत्याशी सुधीर शर्मा का प्रचार जोरों पर चला. सुधीर शर्मा ने धर्मशाला की सड़कों पर उतर कर डोर टू डोर वोट अपील की.  धर्मशाला शायमनगर रोड से लेकर एजुकेशन बोर्ड तक हर गली, हर दुकान में सुधीर शर्मा ने वोट मांगे और पर्चे बांटे.  इस दौरान उनके साथ विपिन नेहेरिया, भाजपा जिला अध्यक्ष सचिन शर्मा और बाकी कार्यकर्ता व महिला मोर्चा भी मौजूद रहीं. 


रिपोर्ट- विपिन कुमार, धर्मशाला