Dharamshala News: धर्मशाला से भाजपा प्रत्याशी सुधीर शर्मा ने मंगलवार को सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू के खिलाफ जिला सत्र न्यायालय धर्मशाला में प्राइवेट क्रिमिनल कंप्लेंट दर्ज करवाई.  कंप्लेंट दर्ज करवाने उपरांत पत्रकारों से बातचीत में सुधीर शर्मा ने कहा कि सीएम सुक्खू का बयान बार-बार आ रहा है कि 9 विधायक 15-15 करोड़ में रुपये में बिके हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Himachal Congress: हमीरपुर में हुई कांग्रेस कमेटी की महत्वपूर्ण बैठक, CM सुक्खू ने चुनावों को लेकर लिया फीडबैक


सीएम यह भी कह रहे हैं कि इन विधायकों के सरगना सुधीर शर्मा थे और हो सकता है कि सुधीर शर्मा को 15 करोड़ से ज्यादा ही मिले होंगे. सुधीर शर्मा ने कहा कि सीएम इस तरह के बेबुनियाद आरोप सार्वजनिक मंचों और मीडिया में लगा रहे हैं. सुधीर ने कहा कि इसी के चलते उन्होंने मंगलवार को सीआरपीसी की धारा 199 के अंतर्गत सीएम के खिलाफ क्रिमिनल कंप्लेंट दर्ज करवाई है. 


सुधीर शर्मा ने कहा कि उन्होंने इस संदर्भ में पुलिस में भी शिकायत की थी, लेकिन उम्मीद नहीं है कि पुलिस शिकायत पर कार्रवाई करेगी क्योंकि उनसे विश्वास उठ चुका है. सुधीर शर्मा ने कहा कि पुलिस को मुख्यमंत्री के इशारे पर नहीं नाचना चाहिए.  उन्होंने कहा कि सीएम के खिलाफ आईपीसी की धारा 499 और 500 के तहत सीधा-सीधा मामला बनता है और मुझे देश की न्यायपालिका और न्यायालय पर पूर्ण विश्वास है कि शिकायत पर कार्रवाई होगी. 


सुधीर ने कहा कि अभी तक कुछ ही तथ्य आए हैं और हम सबूतों के साथ बोल रहे हैं. सीएम पर मेरे व्यक्तिगत आरोप नहीं है, मैं तथ्यों और सबूतों के आधार पर जहां-जहां भ्रष्टाचार हुआ है. उसे जनता के सामने उजागर कर रहा हूं. जबकि सीएम व्यक्तिगत आरोप लगा रहे हैं.  सुधीर शर्मा ने कहा कि हिमाचल में पहले भी ऐसा होता रहा है. शुरूआत सीएम ने की है. अंत हम करेंगे. 


रिपोर्ट- विपिन कुमार, धर्मशाला