विपन शर्मा/धर्मशाला: हिमाचल प्रदेश में CM सुखविंदर सुक्खू की पत्नी को टिकट देने के खिलाफ बगावत शुरू हो गई है. कांग्रेस ने सीएम की पत्नी कमलेश ठाकुर को देहरा विधानसभा सीट से उपचुनाव में उम्मीदवार बनाया है. उनके खिलाफ पिछला चुनाव लड़े डॉ. राजेश शर्मा ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीएम सुक्खू ने किडनैप करके 9 घंटे ओक-ओवर में रखा: डॉ. राजेश 
बुधवार को समर्थकों की मीटिंग में रोते हुए राजेश शर्मा ने कहा कि CM सुक्खू ने 9 घंटे तक उन्हें ओक-ओवर (शिमला में CM का सरकारी निवास) में किडनैप करके रखा. सीएम और दूसरे कांग्रेस नेता उन्हें धमकी दे रहे हैं कि उनका कारोबार बंद कर देंगे. पेशे से डॉक्टर राजेश शर्मा ने कहा कि मंत्री भी उन्हें धमका रहे हैं.


ये भी पढे़ं- Shimla में पानी की कमी के चलते किसी भी प्रकार के भवन निर्माण पर लगी रोक


पुणे में उनके बच्चों की मौत के जिम्मेदार होंगे सीएम सुक्खू: डॉ. राजेश 
डॉ. राजेश ने कहा कि अगर पुणे में उनके बच्चों की मौत होती है या फिर उनकी हार्ट अटैक से मौत होती है तो उसके जिम्मेदार मुख्यमंत्री सुक्खू होंगे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास अभी भी समय है, वह या तो टिकट बदल दें या फिर उन्हें मजबूरन निर्दलीय चुनाव लड़ना पड़ेगा. उन्होंने कहा कि इस समय वह देहरा के सेनापति हैं. राजा का काम सेनापति की रक्षा करना होता है, लेकिन मुख्यमंत्री सुक्खू ने सेनापति की रक्षा करने के बजाय सियासी मौका पाकर अपनी रानी को ही मैदान में उतार दिया है.


मीटिंग के बाद राजेश शर्मा को आया चक्कर
बता दें, समर्थकों के साथ मीटिंग के बाद डॉ. राजेश शर्मा को चक्कर आ गया. इसके बाद समर्थक उन्हें सिविल अस्पताल देहरा ले गए. टिकट कटने के बाद राजेश शर्मा काफी परेशान हैं. इससे पहले वह समर्थकों के साथ फूट-फूट कर रोए.


WATCH LIVE TV