Manali Flood News: हिमाचल प्रदेश में बारिश का कहर जारी है. राज्य के कई जिलों में बारिश हो रही है.  मनाली में देर रात बारिश हुई. वहीं बादल फटने से बाढ़ जैसे हालात हो गए हैं. इतना ही जानकारी ये सामने आ रही है कि बीते 1-2 घंटे से जिले के कई जगहों पर नेटवर्क ठप है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी देखिए..



जानकारी के अनुसार, मौसम खराब और बाढ़ के हालात के बीच मोबाइल नेटवर्क भी बाधित हो गया है. एयरटेल, जियो सहित तमाम नेटवर्क बंद हो गए हैं. लैंडलाइन भी बंद हो गए हैं. यानी की नेटवर्क पूरी तरह से बाधित हो गया. ऐसे में लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.
 
बता दें, मनाली से 13 KM दूर करजां नाले में देर रात बदल फटा है. जिसके बाद आई बाढ़ ने खूब तबाही मचाई है.   हालांकि बादल फटने से कोई व्यक्ति को इसकी चपेट में नहीं आया. हालांकि फसलों को इससे काफी ज्यादा नुकसान हुआ है. 


Deepika Padukone: मनीष मल्होत्रा के इवेंट में दीपिका पादुकोण ने अपने स्टाइलिश साड़ी से खींचा सबका ध्यान


वहीं, मौसम विभाग ने भी अगले कुछ दिनों के लिए राज्य में बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया है. विभाग ने 26 जुलाई तक के लिए राज्य में अलर्ट जारी है. ऐसे में भारी बारिश और बाढ़ जैसी हालात होने की संभावना है. 


इसपर एसडीएम मनाली रमण शर्मा ने बताया कि जगतसुख व करजां में बादल फटने से लोगों को भारी नुकसान हुआ है.  क्योंकि कई घर इस बाढ़ की चपेट में आए हैं. साड़ ही कई सड़कों को भी नुकसान हुआ है.