Summer in Shimla: देश के कई हिस्सों में गर्मी ने दस्तक दे दी है. वहीं पहाड़ों की रानी हिमाचल में भी लोगों के पसीने छूटने लगे हैं. ऐसे में मौसम की बेरुखी से लोग अब शिमला नहीं जाना चाह रहे हैं. वहीं धूप होने से टूरिस्ट नाराज दिख रहे हैं. हालांकि, गुरुवार को हुई बारिश से तापामन में गिरावट दर्ज हुई, लेकिन इससे सैलानी खुश नहीं है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानें हिमाचल का ऐसा कुंड जहां गिरा था राक्षस महिषासुर का सिर, भक्त करते हैं आज भी स्नान


मौसम बदलने के कारण टूरिस्ट निराश हैं. ऐसे में शिमला के अधिकतर आलीशान होटल सूने पड़े हैं. होटलों में 30% तक ही ऑक्यूपेंसी दर्ज की गई है. वहीं, एडवांस बुकिंग न होने से होटल कारोबार भी ठप पड़ता जा रहा है. साथ ही HPTDC के होटलों में 40% डिस्काउंट के बाद भी टूरिस्ट की ज्यादा बुकिंग नहीं आ रही. 


बेहद छोटे कपड़ों में टीवी की संस्कारी बहू रुबीना दिलैक ने शेयर की फोटो, फैंस बोले-Fire


शिमला पहुंचे टूरिस्ट का कहना है कि यहां काफी गर्मी है. इससे ज्यादा ठंडी रातें तो पंजाब और शायद दूसरे राज्यों में मिल जाए. सैलानी ने आगे कहा कि शिमला घूमने का बड़ा मन था, लेकिन फरवरी के महीने में ही शिमला में इतनी गर्मी है कि दोबारा हिमाचल आने से पहले 10 बार सोचना पड़ेगा.


साथ ही बताया कि वह एक हफ्ते की एडवांस बुकिंग कराकर आए थे, लेकिन गर्मी की वजह से 2 दिन में ही वापस जा रहे हैं. बताया कि हम गर्म कपड़ों का बैग भरकर लाए थे, लेकिन यहां इतनी गर्मी है कि हमे दूसरे हल्के कपड़े खरीदने पड़ गए. 


Watch Live