Hamirpur News: हमीरपुर के होटल हमीर में नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने ईद त्योहार पर केवल मुस्लिम महिलाओं के लिए एचआरटीसी में फ्री बस सुविधा को घेरा है. जयराम ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री सुक्खू ने हैदराबाद, कर्नाटक के चुनावों में कहा कि 97 प्रतिशत हिन्दू है. वहां हिन्दुओं की पार्टी को हरा कर सत्ता में आए है और आज ईद त्योहार पर एचआरटीसी बसों में केवल मुस्लिम महिलाओं के लिए फ्री बस सेवा की नोटिफिकेशन निकाल कर जाहिर कर दिया है कि सीएम सुक्खू क्या चाहते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने कहा कि सनातन का विरोध करके इस तरह की राजनीति की जा रही है और केवल वोट के लिए राजनीति करना बहुत महंगा पडे़गा. जयराम ठाकुर ने कहा कि आचार संहिता लागू हो चुकी है और चुनावी दिनों में इस तरह की नोटिफिकेशन आना आचार संहिता की सरेआम उल्लंघना है. 


वहीं मुख्यमंत्री सुक्खू के भाजपा नेताओं के मेथेमेटिक्स कमजोर वाले बयान पर जबाव देते हुए जयराम ठाकुर ने कहा कि मैथेमेक्टिस मेरा पहले से ही कमजोर रहा है और मैं कही परीक्षा देने नही जा रहा हूं.  उन्होंने कहा कि मैथेमेटिक्स मुख्यमंत्री सुक्खू का भी ठीक नही है क्योंकि आपकी सीटें 43 से 34 पहुंच गई हैं. उन्होंने कहा कि अगर नौ उपचुनाव होते हैं, तो सभी भाजपा के ही जीतेंगे और तब मुख्यमंत्री को स्वंय ही मैथेमेटिक्स समझ आ जाएगा. 


जयराम ठाकुर ने कहा कि विक्रमादित्य अभी चुनाव लड़ेंगें क्योंकि वह अभी चुनाव मैदान में नहीं है.  उन्होंने कहा कि भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत के खिलाफ मुद्दों पर बहस करना चाहते हैं तो स्वागत है, लेकिन व्यक्तिगत टिप्पणियां गलत है. उन्होंने विक्रमादित्य से कहा कि कांग्रेस सरकार ने पन्द्रह महीने में क्या किया और आपके विभाग की क्या हालत रही है. इसके बार में भी सबको बताए तो यह बेहतर रहेगा. 


उन्होंने आगे कहा कि मुख्यमंत्री सुक्खू की पीड़ा को समझते है क्योंकि हिमाचल की राजनीति में हुए घटनाक्रम से सुक्खू तनाव में है. उन्होंने कहा कि अगर सुक्खू विचलित नहीं होते तो भुट्टो पर इस तरह की टिप्पणी नहीं करते. उन्होंने कहा कि चुनावों के दिनों में इस तरह की टिप्पणी व शब्दों का प्रयोग करने से प्रदेश की जनता भी सब जान चुकी है. 


रिपोर्ट- अरविंदर सिंह, हमीरपुर