Electricity Blackout: हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले के 3 क्षेत्रों के करीब 500 गांव पिछले 14 घंटे से लाइट नहीं है.  शहर पूरा अंधेरे में डूबा हुआ है. बता दें, 33 केवी सब स्टेशनों में विद्युत आपूर्ति फेल होने से हरिपुरधार, राजगढ़ व नोहराधार क्षेत्रों में अंधेरा पसरा हुआ है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हिमाचल के ऊना में भारतीय राज्य पैंशनरज महा संघ की हुई अहम बैठक, OPS पर उठाए सवाल


वहीं, बिजली गुल होने से गांव के हजारों लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. हालांकि,  कुछ इलाकों में सुबह 9 बजे के बाद विद्युत आपूर्ति बहाल हो गई, जबकि कई इलाके अभी भी अंधेरे में हैं. वहीं बिजली नहीं होने के कारण लोगों को पानी के लिए परेशान होना पड़ा. 


Amritpal Singh: अमृतपाल सिंह की गिरफ्तारी को लेकर हिमाचल के बॉर्डर पूरी तरह से सील, छावनी में बदला ऊना


बता दें, रविवार शाम को करीब 7 बजे खराब मौसम के कारण हरिपुरधार पनोग लाइन में खराबी आने से 33 केवी सब स्टेशन पनोग, 33केवी सब स्टेशन चाडना व 33केवी सब स्टेशन राजगढ़ में आपूर्ति फेल हो गई. वहीं, क्षेत्र में पिछले एक सप्ताह से चल रही बिजली की आंख मिचौली से हजारों लोग परेशान हैं.  कभी 4 घंटे का पावर कट हो जाता है,  तो कभी आधा घंटा से एक घंटे तक बिजली गायब रहती है. इतना ही नहीं कई बार तो दिन में 8 से 10 बार बिजली गुल हो जाती है. 


कांगड़ा में पौंग डैम की खूबसूरती को बढ़ाने के लिए शुरू हुआ अभियान, टुरिज्म को मिलेगा बढ़ावा


मीडिया रिपोर्टस के अनुसार,  राजगढ़ नरेंद्र ठाकुर ने बताया कि रविवार देर शाम को खराब मौसम के कारण हरिपुरधार पनोग लाइन में खराबी आ गई. इससे तीनों 33 केवी सब स्टेशनों में विद्युत आपूर्ति फेल हो गई थी.