Elli Avrram Trolling News: बॉलीवुड जगत से कई सितारे बुधवार को में elle beauty award पहुंचे थे. जिसकी कई सारी वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस बीच एक्ट्रेस एली अवराम भी इस अवार्ड फंक्शन में पहुंची थीं. उनके फोटो और वीडियो को देख एली अब चर्चा का विषय बन गई हैं. उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है. कई लोग उन्हें उर्फी जावेद से जोड़ रहे हैं. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस अवार्ड शो में बॉलीवुड की कई हसीनाओं के वीडियो पर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. फैंस जमकर वीडियो पर तारीफ कर रहे है, लेकिन इन सब के बीच एली अवराम के आउटफिट को लेकर बाते शुरू हो गई हैं. दरअसल उनके कपड़े देख लोगों के होश उड़ गए हैं. 


इस इवेंट में हर किसी की निगाहें सिर्फ एली अवराम पर ही टिकीं रह गई. एली अवराम ने व्हाइट कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहन रखी थीं. उन्होंने अपने बालों को बांध रखा था. साथ ही नीचे ब्लैक कलर की फ्रिल लगी हुई थी, लेकिन इस ड्रेस की सबसे खास बात यह रही है कि फ्रंट से यह ड्रेस सेलोटेप पर टिकीं थी, जो लोगों को उर्फी जावेद की याद दिला रही थी. 


Saree for Wedding: शादी के सीजन में महिलाएं खरीदे इस तरह की Silk Saree, दिखेंगी सबसे बेस्ट


एक फैन ने वायरल वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि एली अवराम आप बहुत सुंदर हो, लेकिन आज के लिए सॉरी..बहुत ही खराब ड्रेसिंग सेंस. वहीं कुछ लोगों ने लिखा कि, काश मेरी बंदी को भी मुझ पर इतना भरोसा होता, जितना एली को इस सेलोटेप पर है. 


आपको बता दें, एली अवराम 2013 में बिग बॉस 7 में नजर आई थीं. इसके बाद उन्होंने इलक दिखला जा में हिस्सा लिया. फिर 2013 में मिकी वायरस से बॉलीवुड में डेब्यू किया. बता दें, अवार्ड फंक्शन में कृति सेनन, दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत, तेजस्वी प्रकाश, कार्तिक आर्यन, करण कुंद्रा, हिना खान समेत कई बड़े सुपरस्टार नजर आएं.


Watch Live