अरविंदर सिंह/हमीरपुर: हिमाचल प्रदेश में हमीरपुर जिला मुख्यालय के कुछ दूरी पर हथली खड्ड के पास चल रहे सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट में एक भ्रूण का शव मिला है. आईपीएच विभाग के कर्मचारियों को सफाई के दौरान भ्रूण का शव प्लांट में दिखा, जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया. फिलहाल शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. कयास लगाए जा रहे हैं कि किसी ने शव को नाली में फेंक दिया होगा. नाली के माध्यम से बहता हुआ भ्रूण का यह शव ट्रीटमेंट प्लांट में पहुंच गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीवरेज प्लांट के इनलेट में फंसा था भ्रूण का शव
मिली जानकारी के मुताबिक,  भ्रूण का शव फंसा हुआ था. बता दें, इस इनलेट की दिन में दो बार सफाई की जाती है, क्योंकि इसमें अक्सर कचरा फंस जाता है, जिसे इनलेट से निकालना पड़ता है. बीते शुक्रवार को भी यहां तैनात कर्मचारियों ने जब इनलेट की सफाई शुरू की गई तो यहां भ्रूण का शव फंसा हुआ मिला. इसके बाद यहां तैनात कर्मचारियों ने आईपीएच विभाग के उच्च अधिकारियों को भी सूचित कर दिया. 


Nahan में एक माह तक पोषाहार के बारे में लोगों को किया जाएगा जागरूक


सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट के पंप ऑपरेटर शिव कुमार ने बताया...
जल शक्ति विभाग के अधिकारियों की तरफ से ही मामला पुलिस तक पहुंचाया गया. इस मामले में अब पुलिस पोस्टमार्टम करवाने के साथ ही आगामी छानबीन कर रही है. सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट के पंप ऑपरेटर शिव कुमार ने बताया कि बीते शुक्रवार को लगभग शाम 4 बजे इनलेट की सफाई करने के दौरान कर्मचारियों को भ्रूण का शव मिला. इसके बाद जल शक्ति विभाग के अधिकारियों को अवगत करवाया गया. इसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचाया गया है.


WATCH LIVE TV