नंदलाल/नालागढ़: हिमाचल प्रदेश के औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ में फायरिंग की घटनाएं आम होने लगी हैं. हाल ही में इस क्षेत्र से ऐसा ही एक और मामला सामने आया है. एक स्क्रैप डीलर बद्दी रोपड़ से अपनी गाड़ी का सामान लेने जा रहा था, जब वह खेड़ा राजपुरा बायपास रोड पहुंचा तभी वहां पहले से मौजूद एक अज्ञात व्यक्ति ने गाड़ी पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी, गनीमत रही कि गाड़ी बुलेट प्रूफ थी, जिसके चलते स्क्रैप डीलर की जान बच गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फायरिंग के बाद से आरोपी मौके से फरार हो गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम ने मौके का जायजा लिया और घटनास्थल से कुछ तथ्य एकत्रित किए. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरंत मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी और कॉल डिटेल के माध्यम से कार्रवाई कर रही है. इसके साथ ही पंजाब और हरियाणा की ओर आने-जाने वाले रास्ते को सील कर दिया गया है. 


त्योहारी सीजन के चलते ट्रैफिक वालंटियर सड़कों पर उतरे, ट्रैफिक पुलिस की कर रहे मदद


घटना की गंभीरता को देखते हुए एसपी बद्दी इल्मा अफरोज एएसपी बद्दी, डीएसपी तमाम पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और उन्होंने मौके का जायजा लेने के बाद मामला दर्ज करके आगामी जांच शुरू कर दी है. इस मामले में जानकारी देते हुए एसपी बद्दी इलमा अफरोज ने बताया कि एक फायरिंग की घटना नालागढ़ में सामने आई है, जिसे लेकर पुलिस मौके पर मौजूद है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. उन्होंने दावा करते हुए कहा, आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 


WATCH LIVE TV