Ferozpur News: पंजाब के फिरोजपुर में फरीदकोट रोड से गुजरती नहर के पुल पर एक वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी. जिसमें बाइक सवार दो सगे भाई समेत तीन लोग नहर में गिर गए. वहीं, तीनों अभी लापता हैं.  गोताखोर उन्हें तलाश रहे हैं, लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Shimla News: हिमाचल में हुआ माइनिंग घोटाला, उद्योग विभाग को हुआ 100 करोड़ का नुकसान!


बता दें, यह घटना शनिवार रात की बताई जा रही है.  सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस ने पहुंच कर अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक शनिवार रात जिला फरीदकोट के गांव झाड़ी वाला निवासी आकाशदीप सिंह व अनमोलदीप सिंह पुत्र झिरमल सिंह और अर्शदीप सिंह 
पुत्र निर्मल सिंह बाइक पर सवार होकर अपने गांव से फिरोजपुर में नए कपड़े लेने जा रहें थे, क्योंकि परिवार में शादी थीं. 


जैसे ही फिरोजपुर के गांव रूकना बेगू के पास तीनों पहुंचे ही थे कि उनकी बाइक को किसी वाहन ने पीछे से टक्कर मार दी. ऐसे में तीनों नहर में गिर गए. वहीं, अब तक तीनों का कोई सुराग नहीं मिला. हालांकि, बाइक नहर किनारे से बरामद हुई है, जिसे घसीटे लगी हुई हैं. 


Ankita Lokhande Photo: बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे अपने स्टाइल से हर किसी को दे रहीं टक्कर


बता दें, गोताखोर दिन भर तलाशते रहे, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लगा है.  पीड़ित परिवार पुलिस के साथ मिलकर बच्चों की तलाश कर रही है, लेकिन अभी तक भी उनका कोई सुराग नहीं लगा है. पुलिस ने इस मामले में प्राथमिक रिपोर्ट दर्ज की है और लड़कों की तलाश की जा रही है. 


एस पी डी रणधीर कुमार ने बताया की हमारी अलग-अलग टीम जांच में लगी है. सी.सी.टी.वी भी चेक किए हैं. इसके अलावा गोताखोर भी पानी में उतारे है. जल्द से जल्द इसका पता लगाया जाएगा.