Shimla to dharamshala kullu flight Ticket: हिमाचल में घूमने जाने वाले लोगों के लिए राहत की खबर है. सैलानियों और डोमेस्टिक यात्रियों के लिए पर्यटन स्थलों की हवाई यात्रा को सस्ता कर दिया गया है. बता दें, शिमला से कुल्लू और धर्मशाला के बीच उड़ने वाली फ्लाइट के किराए को कम कर दिया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Headache: सर्द हवाओं से आपके सिर भी में हो रहा दर्द? तो करें ये काम, तुरंत मिलेगा आराम!


एलायंस एयर ने राज्य के पर्यटन स्थलों की हवाई सेवाओं में प्रति सीट और प्रति उड़ान किराया कम करके लोगों को नए साल का तोहफा दिया है. बता दें, हवाई यात्री प्रति सीट अब 3,563 रुपये का भुगतान शिमला से धर्मशाला और शिमला से कुल्लू पहुंचने के लिए करेंगे. वहीं शिमला वापस आने के लिए भी इन दोनों एयरपोर्ट से किराया 3,563 रुपये ही लगेगा. इससे पहले यात्रा करने पर आपको 5,138 रुपये चुकाने पड़ते थे. 


Tejasswi Prakash: माता की चौकी में नजर आए तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा, फैंस लुटा रहे प्यार


आपको बता दें, एलायंस एयर की शिमला से धर्मशाला और कुल्लू के लिए सप्ताह में 3-3 दिन हवाई सेवा है. ये सेवाएं 9 दिसंबर से शिमला-धर्मशाला और कुल्लू-शिमला के लिए शुरू हुई थीं. 


Happy Lohri 2023: 13 जनवरी को लोहड़ी, जानें क्या है इस पर्व का महत्व और कहानी


ये है पूरा शेड्यूल 
ये फ्लाइट शिमला से धर्मशाला के लिए सुबह 7:40 पर जहाज उड़ान भरता है, जो  गग्गल एयरपोर्ट पर 8:30 बजे पहुंचता है. वहीं,  गग्गल से सुबह 8:50 बजे उड़ान होती है, जो 9:40 पर शिमला पहुंचती है. इसके अलावा शिमला से कुल्लू के लिए उड़ान सुबह 7:40 पर शुरू होकर 8:30 बजे कुल्लू पहुंचती है.  इसी रूट पर कुल्लू से शिमला के लिए सुबह 8:50 पर जहाज उड़ान भरता है और 9:40 बजे शिमला पहुंचता है. 


Watch Live