Hamirpur News: हमीरपुर में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने शनिवार को विजय संकल्प यात्रा की. यात्रा के दौरान हमीरपुर गांधी चौक पर एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहानी अनुराग ठाकुर ने कहा कि जैसे आज पाकिस्तान के लोग दाने-दाने के लिए तरस रहे हैं इस तरह से कांग्रेस पार्टी देश में एक-एक सीट के लिए तरस रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनुराग ठाकुर ने कहा कि आज पाकिस्तान कांग्रेस पार्टी की तारीफ कर रहा है. इसके पीछे क्या कारण है. कांग्रेस के नेता भी पाकिस्तान का गुणगान करते हैं. कांग्रेस नेता बोलते हैं पाकिस्तान के पास परमाणु बम है, लेकिन शायद कांग्रेसी यह भूल गए हैं कि आज यही पाकिस्तान दाने-दाने को मोहताज है. 


भारत विश्व की पांचवीं आर्थिक महाशक्ति बनने जा रहा है. कांग्रेस के 60 साल के कार्यकाल में पाकिस्तान हो या फिर चीन भारतीय जमीन पर कब्जे किए के कई सैन्य घोटाले हुए. पिछले 10 साल की मोदी सरकार के कार्यकाल में एक भी कोई बड़ा घोटाला नहीं हुआ है. ना ही किसी मंत्री पर भ्रष्टाचार के कोई आरोप लगे हैं. उन्होंने पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर बॉर्डर पर उसके लोग घुसपैठ करेंगे, तो उन्हें कब्रिस्तान में पहुंचा दिया जाएगा. 



उन्होंने कहा कि उनके 20 साल के राजनीतिक सफर में अगर कुछ उन्होंने हासिल किया है, तो वह है जनता का प्यार और यही उनकी असली संपत्ति है. कांग्रेस सरकार ने पहले युवाओं को रोजगार देने के नाम पर ठगा और अब प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने महिलाओं को झूठे वादे करके ठगने का काम किया है. 


अनुराग ठाकुर ने कहा कि बीजेपी हिमाचल में जहां लोकसभा सीट पर चौका लगाएगी. वहीं उपचुनाव की सीट जीतकर भी छक्का लगाएगी. बता दें, इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल, जयराम ठाकुर भाजपा प्रदेश प्रभारी सौदान सिंह और प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल मौजूद रहे.


रिपोर्ट- अरविंद सिंह, हमीरपुर