Hariyana Rapist Jalebi Baba: हरियाणा के फतेहाबाद में टोहाना में दुष्कर्म के दोषी जलेबी बाबा को 14 की सजा सुनाई गई है. महिलाओं से तंत्र-मंत्र के बहाने और चाय में नशीला पदार्थ देकर दुष्कर्म करने और अश्लील वीडियो बनाने के दोषी जलेबी बाबा को अतिरिक्त जिला और एवं सत्र न्यायाधीश व फास्ट ट्रैक कोर्ट ने 14 साल की सजा सुनाई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Himachal Snowfall: लाहौल स्पीति में जमकर हो रही बर्फबारी,सफदे चादर से ढकीं सड़कें


बता दें, मंगलवार को बाबा को नाबालिग से 2 बार रेप में पोक्सो एक्ट की धारा 6 के तहत 14 साल की कैद हुई. वहीं, महिलाओं से रेप के केस में IPC की धारा 376C के तहत 7-7 साल और IT एक्ट की धारा 67-A में 5 साल की कैद हुई. 


जलेबी बाबा को 7 जनवरी को सजा सुनाई जानी थी. तब बहस पूरी नहीं होने के कारण इसे 9 जनवरी के लिए टाल दिया गया था. हालांकि, 9 को भी अदालत ने कुछ और जानकारी मांगी, जिसके बाद सजा को और टाल दिया गया. फिलहाल मंगलवार को कोर्ट ने सजा सुनाई दी, जिसके बाद बाबो रोने लगे. सजा मिलते ही वो रो कर बोलने लगे कि मेरी उम्र हो चुकी है. मुझे शुगर है और मोतियाबिंद है, जिसके चलते उसे दिखाई भी नहीं देता है.   


क्या है पूरा मामला
मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, 19 जुलाई 2018 को टोहाना के तत्कालीन एसएचओ प्रदीप कुमार को एक मुखबिर ने मोबाइल पर जलेबी बाबा की अश्लील वीडियो दिखाई थी. इसके बाद उसके खिलाफ SHO की शिकायत पर आईपीसी की धारा 292, 293, 294, 376, 384, 509 व आईटी एक्ट की धारा 67ए के तहत मामला दर्ज किया गया था.  इसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ा तो उसके कब्जे से 120 वीडियो मिले थे, जिसमें वह महिलाओं से शारीरिक संबंध बनाते हुए दिखाई दे रहा था. 


Bigg Boss 16 Elimination this week: क्या बिग बॉस 16 में इस हफ्ते निमृत होंगी एलिमिनेट?


पूछताछ में कही ये बात
पुलिस की पूछताछ में जलेबी बाबा ने कहा कि उसके पास आने वाली महिलाओं को वह बहला फुसला कर नशे को गोली खिलाकर उनके साथ दुष्कर्म करता था. साथ ही अपने मोबाइल से वीडियो बनाता था. बाद में उनको ब्लैकमेल करता था. ऐसे में बदनामी के डर से महिलाएं किसी को कुछ बता नहीं पाती थी. 


Watch Live