Nahan News: हरियाणा राज्य में भाजपा को मिली जीत की खुशी में सिरमौर जिला मुख्यालय नाहन में आज यानी बुधवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने जलेबी बांटकर जीत का जश्न मनाया. भाजपा कार्यकर्ताओं ने हिमाचल भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल की अगुवाई में नाहन के गन्नूघाट चौक पर जीत की खुशी मनाई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजीव बिंदल ने कहा कि हरियाणा की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार्यशैली और भाजपा की नीतियों पर मोहर लगाई है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिस तरीके से देश को फ्रंट से लीड किया है चाहे गरीब कल्याण का मामला हो, चाहे किसान कल्याण का मामला हो या फिर युवाओं और महिलाओं के लिए उत्थान का मामला हो प्रधानमंत्री मोदी ने हर जगह देश का शानदार नेतृत्व किया है.


नवरात्री की नवमीं पर बिलासपुर की 23वीं दुर्गा पूजा उसत्व में पहुंचेंगे जेपी नड्डा, विजय दशमी कार्यक्रम में होंगे शामिल


राजीव बिंदल ने कहा कि पहले तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनी और अब हरियाणा राज्य में भारतीय जनता पार्टी ने हैट्रिक लगाकर शानदार प्रदर्शन किया है, जिसके लिए हरियाणा की जनता बधाई की पात्र है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की परिवार वाद की नीति और जातियों में बांटने की नीति को हरियाणा की जनता ने रिजेक्ट कर दिया.


राजीव बिंदल ने कहा कि हरियाणा में हिमाचल कांग्रेस के मॉडल को बेचने की भरपूर कोशिश की गई. खुद हिमाचल के मुख्यमंत्री और कांग्रेस के अन्य नेताओं ने झूठ परोसा और कहा की हिमाचल में दी गई सभी गारंटियां कांग्रेस ने पूरी की है, लेकिन हरियाणा की जनता ने असलियत जान ली और भाजपा को जबरदस्त बहुमत दिया. उन्होंने कहा कि पहली बार हरियाणा में बीजेपी को इतना बहुमत मिला है और पूरी तरीके से यहां कांग्रेस की नकारात्मक सोच को नकार दिया है.


रिपोर्ट- देवेंद्र वर्मा, नाहन