Paonta Sahib News: सिरमौर जिला के कई इलाकों में देर रात से लगातार हो रही भारी बारिश से जिला के कई इलाकों में नुकसान हुआ है. बारिश से सबसे ज्यादा जिला के पावंटा साहिब क्षेत्र प्रभावित हुआ है, जहां भारी बारिश के चलते एक शख्स को अपनी जान भी गवानी पड़ी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डीसी सिरमौर सुमित खिमटा ने कहा कि  सिरमौर जिला में बुधवार रात से बारिश का क्रम लगातार जारी है और बारिश से पावंटा साहिब, शिलाई  और नाहन विधानसभा में बारिश से नुकसान हुआ है और इस दौरान पावंटा साहिब क्षेत्र सबसे ज्यादा प्रभावित हुआ है. उन्होंने कहा कि तुरन्त प्रभावित क्षेत्रों में लोक निर्माण विभाग, पुलिस और होमगार्ड टीमें तुरंत प्रभाव से भेज दी गई थी. साथ ही सम्बंधित इलाकों के SDM प्रभावित इलाक़ों का दौरा कर राहत कार्यों में जुटे हुए है. 


Cloudburst: बारिश और बाढ़ से पांवटा साहिब में बिगड़े हालात, बीते से लगातार हो रही बारिश! 1 की मौत


उन्होंने कहा कि पावंटा साहिब के अंबोया में घराटों को नुकसान पहुंचा है और यहां एक शख्स की मौत भी हुई है. वहीं इसी इलाके में कुछ दुकानों को भी नुकसान पहुंचा है. उन्होंने कहा कि प्रशासन अलर्ट मोड पर है और लोगों से भी सतर्क रहने की अपील की जा रही है. बारिश के चलते पावंटा साहिब क्षेत्र में कई संपर्क मार्ग भी यातायात के लिए अवरुद्ध है जिनकी बहाली में लोक निर्माण विभाग जुटा हुआ है. 


Shardiya Navratri 2024: शारदीय नवरात्रि में जरूर करें ये काम, मां दुर्गा से मिलेगा समृद्धि और सौभाग्य का आर्शीवाद!


रिपोर्ट- देवेंद्र वर्मा, नाहन