Nurpur News: आदर्श चुनाव संहिता के दौरान राज्य कर एवं आबकारी विभाग हिमाचल और पंजाब ने नशे के खिलाफ आज संयुक्त कार्रवाई की. यह कार्रवाई प्रदेश के सीमावर्ती क्षेत्र भदरोया में अमल में लाई गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उपायुक्त कर एवं राजस्व अधिकारी प्रीतपाल ने जानकारी देते हुए बताया कि आज भदरोया में दोनों प्रदेशों की टीमों ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया, जिसमें दो अलग-अलग जगहों पर चल रही शराब की अवैध भट्ठियों को नष्ट किया गया. 


उन्होंने कहा कि इस कार्रवाई के दौरान दस लाख लीटर शराब को नष्ट किया गया, जिसकी कीमत लगभग दस लाख रुपये की थी. उन्होंने कहा कि यह क्षेत्र जंगल मे स्थित था. जिस कारण अबैध शराब बनाने में जुटे लोग जंगल मे भाग गए. 


Dharamshala News: महिला ने कार का स्टेयरिंग छोड़कर आजीविका के लिए ट्रक का स्टेयरिंग संभाला, पढ़ें वजह


उन्होंने कहा कि दो लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी गई है. वहीं उन्होंने कहा कि इसके अतिरिक्त भी विभाग ने भरमाड़, कोटला और नगरोटा सूरियां क्षेत्र में भी दबिश दी, जिसमें भरमाड़ में 14 पेटी देसी शराब, कोटला में 43 पेटी और नगरोटा सूरियां में जहां एक बार रूम से 14 पेटी अंग्रेजी शराब और एक रिहायशी घर से 74 पेटी अंग्रेजी शराब और 18 पेटी बियर की बरामद की. इन सबकी कीमत लाखों रुपए में है. उन्होंने आम जनता से भी आग्रह किया है कि इस प्रकार के धंधों में संलिप्त लोगों के खिलाफ उनके विभाग में सूचित करें. 


रिपोर्ट- भूषण शर्मा, नूरपुर