Dharamshala News: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा आज धर्मशाला के जोरावर स्टेडियम में कांगड़ा संसदीय क्षेत्र को चुनावी धार देने के लिए पहुंचे. जेपी नड्डा ने दो दिवसीय प्रवास के दौरान धर्मशाला के जोरावर स्टेडियम में चुनावी हुंकार भरी. बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इस बिगड़े मौसम में लंबा इंतजार करने के लिए कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया. साथ ही कांगड़ा के माता के मंदिरों सहित अन्य देव स्थलों के नाम लिए. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जेपी नड्डा ने कहा कि आज देश की भावना बदली हुई परिस्थिति में है. पहले कुछ और था. आज भारत विकास की ओर खड़ा है. आज दुनिया भारत की सुनती है. शिक्षा स्वास्थ्य में भारत ने छलांग लगाई है.  सम्पूर्ण रूप से भारत का विकास हुआ है. मोदी नेतृत्व में सेवक साथ सबका विश्वास है.  पहले नीचे का भारत ऊपर का भारत, पहाड़ का भारत कहते थे. आज बिना भेदभाव काम हुए है. 



जेपी नड्डा ने कहा कि बजट में महिलाओं को लाभांवित किया है. 3 करोड़ महिलाओं को लखपति दीदी बनाने का फैसले लिया है. उन्होंने कहा कि आज भारत में अकाउंटिबिलिटी की राजनीति चलती है. पहले जाति की राजनीति थी. भाई-जाति की लड़ाई होती थी. पहले घोटाले होते थे आज बदलता हुआ भारत है. देश विकास की ओर अग्रसर है. कभी सोचा था कि 500 साल का संघर्ष व राम मंदिर मूर्ति प्रतिष्ठा का कार्यक्रम अपनी आंखों से देखा और मोदी ने इस सपने को साकार किया. धारा 370 को हटाया गया. इस सपने को पीएम ने पूरा किया है. 



जेपी नड्डा ने सेना के जवानों को लेकर कहा कि पहले बॉर्डर पर फौजी गोली नहीं चला पाते थे. 2014 से अब यह तय हो गया. अब गोली का जवाब गोली से दिया जा रहा है. सर्जिकल स्ट्राइक मोदी जी के टाइम पर ही हुई. आज ब्रिटेन को पछाड़ कर भारत पांचवे नम्बर की बड़ी अर्थव्यवस्था बन गया है. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भार व्यक्त किया.


जेपी नड्डा ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, "राहुल गांधी भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर निकले हैं, मैं कहता हूं यह भारत जोड़ो अन्याय यात्रा है. तीन दिन पहले डीके सुरेश कहतें हैं कि दक्षिण भारत GST का पैसा ज़्यादा देता है और यह उत्तर भारत में खर्च होता है. उन्होंने यह भी मांग की, आने वाले समय में मैं अलग देश की मांग करूंगा. इस पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे साहब ने एक शब्द नहीं कहा.


वहीं, भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न देने की घोषणा पर जेपी नड्डा ने कहा, कि यह निर्णय बहुत ही सुख की अनुभूति देता है. आडवाणी जी उन नेताओं में से हैं जिन्होंने बाल काल से ही देशभक्ति के साथ अपने आप को जोड़ते हुए देश को मजबूत करना और राष्ट्रीयता की भावना से राजनीतिक दल भारतीय जनसंघ और बाद में भाजपा में काम किया."


रिपोर्ट- विपिन कुमार, धर्मशाला