राकेश मल्ही/ऊना: लोकसभा चुनावों को लेकर भारतीय जनता पार्टी द्वारा आज अपना घोषणा पत्र जारी किया गया है. बीजेपी ने इस घोषणा पत्र को संकल्प पत्र बताया है. हिमाचल बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने ऊना में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा द्वारा जारी किए गए संकल्प पत्र में हर वर्ग का ख्याल रखने की बात कही गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने कहा है कि भाजपा के संकल्प पत्र में हर वर्ग से जुड़े हुए व्यक्ति का विशेष ध्यान रखा गया है. साथ ही कहा कि भाजपा द्वारा जो गारंटी दी जाती है भाजपा उसे हर हाल में पूरा करती है. पिछले संकल्प पत्र में बीजेपी द्वारा जो वायदे किए गए थे भाजपा ने उन सभी वायदों को पूरा किया. ट्रिपल तलाक का मामला हो या फिर धारा 370 हटाने का मामला या कोई भी अन्य वायदा जो संकल्प पत्र में किया था, भाजपा ने उसे पूरा करके दिखाया है.


ये भी पढ़ें- Mahendragarh के स्कूल बस एक्सीडेंट मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार


पिछले 10 साल के कार्यकाल में देश विकास के पथ पर आगे बढ़ा है भाजपा द्वारा जो संकल्प पत्र में वायदे किए गए हैं, इस बार उसमें हर वर्ग के व्यक्ति विशेष का ध्यान रखा गया है. उन्होंने कहा है कि मोदी की गारंटी ही असली गारंटी है. इस संकल्प पत्र में किए गए सभी वादों को भाजपा आने वाले समय में पूरा करेगी. 


मोदी सरकार बनने के बाद 70 वर्ष से ऊपर उम्र वाले व्यक्तियों को विशेष कार्ड बनाकर दिए जाएंगे भी जो वायदे इसमें किए गए हैं भाजपा सत्ता में आने पर उन्हें जरूर पूरा करेगी, देश को विकास के पथ पर आगे बढ़ाएगी. इसके साथ ही उन्होंने हिमाचल की 6 सीटों पर होने वाले उपचुनाव के दौरान कुटलैहड़ विधानसभा से उन्हें प्रभारी बनाए जाने के बाद वहां पर भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र भुट्टो की जीत सुनिश्चित किए जाने का दावा किया है. साथ ही सभी को एक साथ लाकर इस चुनाव में बीजेपी की जीत किए जाने का दावा किया है.


WATCH LIVE TV