Mahendragarh Hadsa: स्कूल एक्सीडेंट मामले में पुलिस ने दो और आरोपियों को किया गिरफ्तार
Advertisement

Mahendragarh Hadsa: स्कूल एक्सीडेंट मामले में पुलिस ने दो और आरोपियों को किया गिरफ्तार

Mahendragarh Bus Accident: महेंद्रगढ़ में हुए स्कूल बस एक्सीडेंट मामले में पुलिस ने दो और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इनके खिलाफ आईपीसी और मोटर व्हीकल एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.  

 

 

Mahendragarh Hadsa: स्कूल एक्सीडेंट मामले में पुलिस ने दो और आरोपियों को किया गिरफ्तार

Mahendragarh Bus Accident News: महेंद्रगढ़ जिला के कनीना में उन्हानी के पास हुए सड़क हादसे के मामले में पुलिस ने अन्य दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ आईपीसी और मोटर व्हीकल एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी. 

पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए जांच कर पता लगाया है कि बस चालक ने सेहलंग से बस में अपने साथियों के साथ बैठकर शराब पीई थी. स्कूल बस चालक ने शराब का सेवन किया हुआ था. शराब के नशे में चालक बस चला रहा था. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इनमें से बस चालक के दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनकी पहचान सेहलंग के ही रहने वाले हरीश उर्फ निट्टू और संदीप के रूप में हुई. 

ये भी पढ़ें- Faridkot जिला के कोटरपूरा शहर में अवारा कुत्ते ने डेढ़ साल के मासूम को किया घायल

पुलिस ने जांच में पता लगाया है कि आरोपित बस चालक धर्मेंद्र ने बस में बैठकर शराब पीई और उसके बाद बच्चों को स्कूल के लिए लाने के लिए निकल गया. पुलिस अधीक्षक अर्श वर्मा के दिशा-निर्देशानुसार इस मामले में कार्रवाई के लिए डीएसपी कनीना के नेतृत्व में सीआईए महेंद्रगढ़, थाना शहर कनीना की टीमों का गठन किया गया.

एसपी के निर्देशानुसार, पुलिस द्वारा इस मामले में तत्परता से कार्रवाई की गई और आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया. टीम ने बस चालक धर्मेंद्र वासी सेहलंग, स्कूल प्रिंसिपल दीप्ति वासी कनीना और होशियार सिंह वासी कनीना स्कूल के सचिव को गिरफ्तार किया, जिन्हें कल न्यायालय में पेश कर 5 दिन की पुलिस रिमांड पर लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें- Modi Sarkar बनने के बाद 70 वर्ष से ऊपर आयु वाले व्यक्तियों को दिए जाएंगे विशेष कार्ड

स्कूल की कक्षा बारहवीं की छात्रा की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है. छात्रा ने बस चालक, स्कूल प्रिंसिपल और स्कूल प्रशासन के खिलाफ शिकायत दी है. छात्रा ने बताया कि बस चालक शराब पिए हुए था, जिसे बार-बार बस धीरे चलाने की कहने पर भी बस तेज चला रहा था. छात्रा ने बताया कि उन्हानी के पास बस पलट गई और पेड़ के टकराने से बस में बैठे बच्चे घायल हो गए जबकि कुछ की मौके पर ही मौत हो गई.

गांव खेड़ी तलवाना में बच्चों के परिजनों ने बस चालक के शराब के नशे में होने के कारण बस की चाबी ले ली और इस बारे में स्कूल प्रशासन से बात करने पर स्कूल प्रशासन ने अंजाम भुगतने की धमकी दी. छात्रा ने शिकायत में बताया कि स्कूल बस में कोई भी हेल्पर नहीं था और ना ही कोई महिला कर्मचारी नियुक्त थी. पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर विभिन्न धाराओं के तहत थाना शहर कनीना में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी.

(कर्मवीर सिंह/महेंद्रगढ़)

WATCH LIVE TV

Trending news