बिशेश्वर नेगी/रामपुर: हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) ने 3 जून शुक्रवार को रामपुर विधानसभा क्षेत्र के लोगों को करोड़ों की सौगात दी है. अपने एक दिवसीय रामपुर दौरे के दौरान सीएम ने 124 करोड़ रुपये की योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीएम ने किया ट्वीट
प्रदेश के हर क्षेत्र का समग्र विकास करना हमारी सरकार की प्राथमिकता है. अब तक के कार्यकाल में हमने इसी मूल मंत्र के साथ कार्य किया है. आज रामपुर विधानसभा क्षेत्र में 124 करोड़ रुपये की लागत वाली विभिन्न विकास योजनाओं के शुभारंभ किए. इसके लिए रामपुर क्षेत्र की जनता को बधाई. 



मुख्यमंत्री  जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) एक दिवसीय दौरे के लिए रामपुर पहुंचे, जब सीएम रामपुर हेलीपेड पर पहुंचे को वहां उनका जोरदार स्वागत किया गया.   दर्जनों की संख्या में लोग वहां सीएम को देखने पहुंचे थें. इस दौरान लोगों ने सीएम के समक्ष अपने-अपने क्षेत्र की समस्याएं रखीं. इसके बाद सीएम ने रामपुर के पाट बंगला मैदान पहुंचे,  वहां से उन्होंने कुल 124 करोड़ की परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया. इसमें 42 करोड़ के विभिन्न उद्घाटन और 82 करोड़ के शिलान्यास शामिल हैं. 


PSEB 8th Result 2022: मनप्रीत सिंह ने बढ़ाया पूरे पंजाब का मान, राज्य में हासिल किया पहला स्थान


इसके साथ-साथ तीन पशु औषधालय, दो उप तहसील, एक संस्कृत कॉलेज, एक प्राथमिक पाठशाला को माध्यमिक पाठशाला स्त्रोत करने, एक विद्युत उपमंडल खोलने  व रामपुर प्राथमिक पाठशाला को उत्कृष्ट पाठशाला घोषित किया


इस दौरान सीएम जयराम ने जनता को संबोधित भी किया. इस मौके पर  उनके साथ मंत्री सुरेश भरद्वाज, विधायक बलवीर चौहान, हिमकोफेड के अध्यक्ष कॉल नेगी, वन निगम के उपाध्यक्ष सूरत नेगी आदि भी मौजूद थे. 


सीएम ठाकुर ने बताया कि वर्तमान भाजपा सरकार ने प्रदेश का सम्मान विकास किया है. ग्रामीण दूरदराज के हर परिवार तक सरकारी योजनाओं एवं कार्यक्रमों को पहुंचाने के सफल प्रयास हुए हैं. साथ ही सीएम ने लोगों से कहा हमारी सरकार लोगों की हर मांगों को पूरा करना का प्रयास लगातार कर रही है, साथ ही आगे भी करती रहेगी. 


Watch Live