Solan Pen Down Strike: बिते 55 दिनों से चिकित्सक अपनी मांगो को लेकर हिमाचल में सरकार का विरोध कर रहे हैं.  वहीं 22 दिनों से पेन डाउन स्ट्राइक पर हैं. ऐसे में मरीजों को ओपीडी के बाहर काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. हालांकि इस दौरान आपातकालीन सेवाएं जारी रहती हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

CM सुक्खू ने भटियात में सुनी जनता की समस्या, करोड़ों रुपये की विकासात्मक कार्यों का किया उद्घाटन


वहीं बिते कल से अब ईएसआई के चिकित्सक भी पेन डाउन स्ट्राइक पर चले गये है. जिस से परवाणु, जाबली, बद्दी, चम्बाघाट ,कसौली में भी ईएसआई में 12 बजे तक मरीजों को इलाज नहीं मिल पा रहा है. अस्पतालों में लंबी-लंबी कतारों में मरीज परेशान है व सरकार से इस समस्या के लिए तुरंत निपटारे की मांग कर रहे हैं. 


मरीजों ने बताया कि वह दूर दूर से आये है. 12 बजे तक चिकित्सक ना मिलने से उन्हें परेशानियों से दो चार होंना पड़ रहा है.  उन्होंने बताया कि सरकार इस समस्या का तुंरत निपटारा करें ताकि मरीजों को परेशानियों से दो चार ना होना पड़े.


Himachal News: किरतपुर-सुन्दरनगर फोरलेन जनता को समर्पित करने के लिए विधायक राकेश जमवाल ने जताया PM का आभार


वहीं चिकित्सक एसोसिएशन सोलन ईकाई के प्रधान डॉ. कमल अटवाल ने बताया कि आज उनकी पेन डाउन हड़ताल को 22 दिन हों गये हैं.  उन्होंने कहा कि पांच बार सरकार से बात हो गई है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने कल बैठक के लिए उन्हें बुलाया है. उन्होंने कहा कि अगर मांगे ना मानी गई तो वह इस बार आर पार की जंग लड़ने को तैयार हैं. साथ ही शो कॉज नोटिस का उनपर कोई असर नहीं है. उन्होंने कहा कि आंदोलन उग्र भी हो सकता है. उन्होंने बताया कि करीब 2900 चिकित्सक रिजाईन देने के लिए भी तैयार है.  अगर उनकी मांगे पूरी नहीं की गई तो. 


रिपोर्ट- मनोज शर्मा, सोलन