Shimla News: हिमाचल प्रदेश में CPS की नियुक्ति को चुनौती देने का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंचने की तैयारी में है. इस मामले में सरकार की ओर से मामला उच्चतम न्यायालय में ट्रांसफर करने की याचिका आधार की गई है. जिसपर आज फैसला होगा. इसको लेकर हिमाचल प्रदेश सरकार में CPS मोहनलाल बराकटा ने कहा कि इसी तरह के मामले सुप्रीम कोर्ट में पहले से हैं, केवल इसलिए इस मामले को सुप्रीम कोर्ट ट्रांसफर करने की बात की जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हिमाचल में CPS नियुक्ति का मामला न्यायालय में है.  ऐसे में हिमाचल प्रदेश सरकार में CPS और रोहडू से विधायक मोहनलाल बराकटा भी मामले पर ज्यादा कुछ बोलने से बचते नजर आए, लेकिन उन्होंने बताया कि ने सीपीएस मैटर पहले ही सुप्रीम कोर्ट में है. इसीलिए हिमाचल प्रदेश उच्च न्यायालय से भी मामला उच्चतम न्यायालय दिल्ली ट्रांसफर करने की बात की जा रही है.


Dharamshala: छोटे भाई ने कर दी बड़े भाई व भाभी की हत्या, संपत्ति को लेकर था विवाद


उन्होंने कहा कि CPS नियुक्ति पूरे संवैधानिक तरीके से एक्ट बनाकर हुई है. विपक्ष के एलिगेशन से कुछ तय नहीं होगा. मामला न्यायालय में है. ऐसे में न्याय प्रक्रिया के जरिए ही पूरा हल निकलेगा. उन्होंने कहा कि सिमिलर मामले पहले ही सुप्रीम कोर्ट में है. लिहाजा सभी के लिए एक सा फैसला आए. इसलिए मामला सुप्रीम कोर्ट में लड़ने की याचिका की गई है.