Una News: हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला में आज बीजेपी कार्यालय में सेल्फ हेल्प ग्रुप की महिलाएं और नारी शक्ति बंधन कार्यक्रम के तहत जुड़ी सैकड़ों महिलाओं को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संबोधन सुनने को मिला. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Himachal Congress: कांग्रेस के बागी राजिंदर राणा ने हिमाचल कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष के पद से दिया इस्तीफा


इस दौरान बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और भाजपा विधायक सतपाल सत्ती भी मौजूद रहे. प्रधानमंत्री के संबोधन को सभी ने सुना. मीडिया से रूबरू होते हुए भाजपा विधायक सतपाल सत्ती ने जानकारी देते हुए बताया कि पूरे देश के अंदर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सेल्फ हेल्प ग्रुप व नारी शक्ति बंधन कार्यक्रम के तहत महिलाओं से रूबरू हुए हैं. 


देश में आज लाखो महिलाएं इस कार्यक्रम में जुड़ी थी. महिलाओं को कैसे सशक्त व मजबूत किया जाए. महिलाएं गांव व शहरों में वह कैसे अपने पैरों पर खड़ी हो सके इसके लिए प्रधानमंत्री ने देश के अंदर  10 वर्षों में अनेकों काम किए हैं.  जिसपर आज इस कार्यक्रम के तहत  प्रकाश डाला गया और आगे महिलाओं के लिए क्या कदम उठाए जाने चाहिए उसकी भी जानकारी इस कार्यक्रम में महिलाओं को दी गई. 


बुधवार को ऊना विधानसभा के अंदर यह कार्यक्रम किया गया, जिसमें बड़ी संख्या में महिलाओं ने भाग लिया और यह महिलाएं पार्टी को मजबूत करने के लिए भी आगे भी काम करती रहेगी. 


वहीं महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष अनु ठाकुर ने मीडिया से रूबरू होते हुए जानकारी देते हुए बताया कि आज की बैठक शक्ति वंदन कार्यक्रम को लेकर रखी गई थी.  आज मोदी जी ने हमारा मार्गदर्शन किया है. उनके मार्गदर्शन से महिलाएं बहुत मजबूत हुई हैं. उनके भाषण से हम भावुक भी हुए हैं, जो लोग मोदी जी को बोल रहे हैं कि मोदी जी का कोई परिवार नहीं है. हम महिलाएं मोदी जी का परिवार है और इस बार यह महिलाएं 400 पार के नारे को पूरा करके दिखाएंगे. 


रिपोर्ट- राकेश मालही, ऊना