देवेंद्र वर्मा/नाहन: हिमाचल प्रदेश के भाजपा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू की पत्नी को कांग्रेस द्वारा चुनावी मैदान में उतारने को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. साथ ही कांग्रेस की मौजूदा सरकार पर भी निशाना साधा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पति-पत्नी और मित्रों की सरकार कर रही काम
पत्रकारों से बातचीत करते हुए राजीव बिंदल ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में पहले मित्रों की सरकार चल रही थी, लेकिन अब यहां पति-पत्नी और मित्रों की सरकार काम कर रही है. उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार सिर्फ परिवार और मित्रों के लिए समर्पित है. इस सरकार को प्रदेश की कोई चिंता नहीं है.


राजीव बिंदल ने देहरा को जिला पुलिस की घोषणा करने पर भी उठाए सवाल 
राजीव बिंदल ने कांगड़ा जिला के देहरा को जिला पुलिस की घोषणा करने पर भी सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में उपचुनाव की घोषणा हो चुकी है. इस बीच देहरा को जिला पुलिस घोषित करना संविधान का उल्लंघन है. सीधे तौर पर चुनाव आचार संहिता की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. 


CM सुक्खू की पत्नी कमलेश ठाकुर बनी देहरा विधानसभा सीट से कांग्रेस की प्रत्याशी


देहरा में जिला पुलिस की घोषणा के लिए बुलाई गई थी कैबिनेट
राजीव बिंदल ने यह भी कहा कि अगर मुख्यमंत्री की पत्नी देहरा से चुनाव नहीं लड़तीं तो देहरा को जिला पुलिस नहीं बनाया जाता और कैबिनेट भी सिर्फ देहरा में जिला पुलिस की घोषणा के लिए बुलाई गई थी. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को अगर अपने ससुराल देहरा की इतनी चिंता थी तो वह इस विधानसभा क्षेत्र में अन्य सुविधाएं जुटाते जो सरकार नहीं जुटा पाई है.


राजीव बिंदल ने चुनाव आयोग की भूमिका पर उठाए सवाल
राजीव बिंदल ने चुनाव आयोग की भूमिका पर भी सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग हाथ पैर हाथ रखकर बैठा हुआ है. साथ ही कहा कि प्रदेश में हाल में हुए विधानसभा उपचुनाव के दौरान भी चुनाव आयोग की भूमिका पूरी तरह से संदेह के घेरे में रही है.


WATCH LIVE TV