देवेंद्र वर्मा/नाहन: लोकसभा चुनाव 2024 में हिमाचल के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल की जीत हुई. लोकसभा चुनाव में जबरदस्त जीत के बाद डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि प्रदेश की जनता ने मतदान के जरिए पीएम मोदी के नेतृत्व में अपनी निष्ठा दिखाई है. इसके लिए उन्होंने प्रदेश की जनता का आभार जताया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पीएम मोदी के नेतृत्व को हिमाचल की जनता ने दिया अपना आशीर्वाद: राजीव बिंदल 
मीडिया को दिए बयान में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने कांग्रेस की सुक्खू सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश की 68 विधानसभा में से 61 विधानसभा पर बीजेपी को बढ़त मिली है. उन्होंने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू समेत 12 में से 10 मंत्री अपने-अपने विधानसभा क्षेत्र में यह लोकसभा का चुनाव हारे हैं, जिससे यह साफ जाहिर होता है कि प्रदेश की जनता सुक्खू सरकार से खुश नहीं है. प्रदेश की जनता ने सुक्खू सरकार के डेढ़ वर्ष के कार्यकाल के खिलाफ मतदान किया है और पीएम मोदी के नेतृत्व को हिमाचल की जनता ने अपना आशीर्वाद देकर अपनी निष्ठा व्यक्त की है.


ये भी पढ़ें- PM Modi Resign News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पीएम पद से दिया इस्तीफा, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने की ये गुजारिश


उन्होंने कहा कि सुखविंदर सिंह सुक्खू ने अनधिकृत रूप से 6 सीपीएस बनाए हैं. इनमें से भी 5 जीपीएस अपने-अपने विधानसभा क्षेत्र में यह लोकसभा का चुनाव हारे हैं. उन्होंने कहा कि 2022 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने 0.9% अधिक मत लेकर चुनाव जीता था, लेकिन डेढ़ साल बाद 2024 में लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने 15% अधिक मत लेकर लोकसभा का चुनाव जीता है. उन्होंने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय नेतृत्व ने लगातार हिमाचल प्रदेश का प्रवास किया और जनमानस को भाजपा से जोड़ने का जो प्रयास किया है यह उसी का नतीजा है.


WATCH LIVE TV