विजय भारद्वाज/बिलासपुर: हिमाचल प्रदेश में बिलासपुर जिला के घुमारवीं से कांग्रेस विधायक राजेश धर्माणी को हिमाचल सरकार के मंत्रिमंडल में जगह दी गई है, लेकिन मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू द्वारा अभी तक उन्हें किसी भी विभाग की जिम्मेदारी नहीं सौंपी गई है. राजेश धर्माणी के कैबिनेट मंत्री बनने पर बिलासपुर जिला के कांग्रेस कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह देखने को मिला और मंत्री बनने के बाद उनके अपने गृह जिला बिलासपुर पहुंचने पर राजेश धर्माणी का कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इन रास्तों पर फूल-मालाओं के साथ किया स्वागत 
बता दें, राजेश धर्माणी ने मंत्री पद की शपथ लेने के बाद दिल्ली जाकर कांग्रेस हाईकमान का धन्यवाद किया, साथ ही उन्हें मिली इस जिम्मेदारी को बखूबी निभाने की बात भी कही, वहीं मंत्री पद का कार्यभार संभालने के बाद अपने गृह जिला बिलासपुर आने पर कांग्रेस पार्टी कार्यकर्ताओं व नेताओं ने उनका नमहोल, नौनी चौक, बिलासपुर, कंदरौर व घुमारवीं में फूल मालाओं के साथ स्वागत किया. 


ये भी पढ़ें- शिमला के रामपुर पहुंची विकसित भारत संकल्प यात्रा, लोगों ने सरकार का किया धन्यवाद


बिलासपुर पहुंचने पर धौलरा स्थित बाबा नाहर सिंह मंदिर में टेका माथा 
बिलासपुर पहुंचने पर राजेश धर्माणी ने अपने परिवार सहित धौलरा स्थित बाबा नाहर सिंह मंदिर में माथा टेका, जिसके बाद युद्ध शहीद स्मारक पहुंचकर शहीदों को पुष्प अर्पित कर उन्हें नमन किया और शहीदों की वीर नारियों को सम्मानित भी किया. इस दौरान पूर्व कैबिनेट मंत्री रामलाल ठाकुर, पूर्व विधायक बंबर ठाकुर सहित कांग्रेस पार्टी पदाधिकारी उपस्थित रहे.


वहीं मीडिया से बातचीत करते हुए नवनियुक्त कैबिनेट मंत्री राजेश धर्माणी ने कहा कि बिलासपुर जिला पर्यटन की दृष्टि से काफी पिछड़ा हुआ है और अब फोरलेन निर्माण के बाद चारों विधानसभा क्षेत्रों की आपसी दूरी काफी कम हो गई है, जिसे देखते हुए आने वाले समय में कुल्लू-मनाली, मणिकर्ण व लाहौल स्पीति जाने वाले पर्यटकों को बिलासपुर में रोका जाएगा. इस संदर्भ में महत्वपूर्ण कदम उठाए जाएंगे ताकि पर्यटन के साथ ही रोजगार के अवसर भी खुल सकें. 


ये भी पढ़ें- बिलासपुर में अनुराग ठाकुर ने हिमाचल और कर्नाटक सरकार पर साधा निशाना, कही ये बात


WATCH LIVE TV