Anurag Thakur: बिलासपुर में अनुराग ठाकुर ने हिमाचल और कर्नाटक सरकार पर साधा निशाना, कही ये बात
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2013884

Anurag Thakur: बिलासपुर में अनुराग ठाकुर ने हिमाचल और कर्नाटक सरकार पर साधा निशाना, कही ये बात

Bilaspur News in Hindi: बिलासपुर में कर्नाटक के बेलगावी में महिला से हुई हैवानियत की केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कड़ी निंदा की. 

Anurag Thakur: बिलासपुर में अनुराग ठाकुर ने हिमाचल और कर्नाटक सरकार पर साधा निशाना, कही ये बात

Bilaspur News: बिलासपुर के एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे केंद्रीय खेल एवं सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने कर्नाटक व हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की सरकार जमकर निशाना साधा है. अनुराग ठाकुर का कहना है कि कर्नाटक के बेलगावी में 42 वर्षीय महिला के साथ हुई हैवानियत शर्मशार करने वाली है और इस तरह का मामला सामने आने के बावजूद प्रशासन केवल मुक दर्शक बनकर बैठा रहा. 

कांग्रेस शासित इस राज्य की सरकार को इस मामले पर जबाव देना होगा साथ ही हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही पेपर लीक मामला सामने आया है. अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस सरकार के कार्यकाल के दौरान ही राजस्थान के मुख्यमंत्री के सचिवालय में करोड़ों रुपये का सोना पकड़ा जाना, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रहे भूपेश बघेल का भी भ्रष्टाचार में संलिप्त होने के साथ ही अधिकतर अधिकारियों के जेल में होने या फिर मुकदमे होने की बात कही है. 

जिससे साफ होता है कि जहां कांग्रेस की सरकार रही है. वहां भ्रष्टाचार चरम पर रह है. वहीं संसद सुरक्षा मामले पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि लोकसभा स्पीकर द्वारा इस मामले को गंभीरता से लिया गया है और सभी राजनैतिक दलों की बैठक कर सुझाव भी लिए गए हैं.  ऐसे में अनुराग ठाकुर ने विपक्ष से सवाल खड़े करते हुए कहा कि जब पूरे संसद भवन की सुरक्षा की जिम्मेदारी लोकसभा सचिवालय की है, तो उसे गम्भीरता से लेने की बात की जा रही है. 

ऐसे में विपक्ष सदन की कार्रवाई क्यों नहीं चलने दी जा रही है, जिसकी सचाई यह है कि तीन राज्यों में कांग्रेस की हार के चलते नेता हताश व निराश थे और सदन ना चलने देने का बहाना ढूंढ रहे थे. वहीं हमीरपुर संसदीय सीट के हमीरपुर से मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू, ऊना से उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री व बिलासपुर के घुमारवीं से कैबिनेट मंत्री राजेश धर्माणी होने के चलते आगामी लोकसभा चुनाव में इन्हें किस तरह की चुनौती मानने के सवाल पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि सीएम व डिप्टी सीएम के होने से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता बल्कि हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में हुए विकास कार्यों के दम पर वह चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे भी.

रिपोर्ट- विजय भारद्वाज

Trending news