समीक्षा कुमारी/शिमला: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू दिल्ली दौरे से वापस लौट आए हैं, जिसके बाद सीएम सुक्खू ने शिमला में हथकरघा निगम की ओर से आयोजित एक खास कार्यक्रम में हिस्सा लिया. इस दौरान मुख्यमंत्री सुक्खू ने मीडिया से बातचीत करते हुए राहुल गांधी की सदस्यता बहाल होने का स्वागत किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राहुल गांधी की सदस्यता रद्द होने पर कही ये बात
सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि जब राहुल गांधी की सदस्यता रद्द की गई थी, तब भी कानून ने इसे गलत बताया था. उन्होंने कहा कि सच और झूठ बार-बार आपस में टकराते हैं, लेकिन अंत में जीत सत्य की ही होती है.


ये भी पढ़ें- Nuh Violence News: हरियाणा सरकार की बुल्डोजर कार्रवाई पर HC ने लगाई रोक


विधानसभा के मानसून सत्र को लेकर क्या बोले सीएम सुक्खू 
वहीं, धर्मशाला के विधायक सुधीर शर्मा की ओर से विशेष सत्र बुलाए जाने को लेकर मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि वे उनकी मांग का भी स्वागत करते हैं. फिलहाल सरकार का ध्यान व्यवस्था को पटरी पर वापस लाने की ओर केंद्रित है. सीएम ने कहा कि सरकार अभी राहत बचाव कार्य में लगी हुई है. इसके बाद जल्द ही विधानसभा का सत्र बुलाया जाएगा.


ये भी पढ़ें- Tomato Rate: टमाटर के दाम में नहीं हो रही गिरावट! महंगाई से जनता परेशान


सीएम सुक्खू ने पीएम से मुलाकात के दौरान कही ये बात
मुख्यमंत्री ने बताया कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (जेपी नड्डा) से मिलकर हिमाचल प्रदेश को मदद करने की मांग उठाई है. सुक्खू ने कहा कि उन्होंने सभी नेताओं से राजनीति छोड़ कर हिमाचल प्रदेश की मदद करने की मांग की है.


बता दें, मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने शुक्रवार को नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी. इस दौरान उन्होंने प्रदेश में बारिश के कारण हुए भारी नुकसान के बारे में बताया. इसके साथ ही संपर्क मार्ग, राजमार्ग, बिजली एवं जलापूर्ति और सिंचाई योजनाओं के हुए बड़े नुकसान के बारे में भी बताया. 


WATCH LIVE TV