अरविंदर सिंह/हमीरपुर: हिमाचल प्रदेश के उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री जिला हमीरपुर के नादौन स्थित व्यास नदी पर तीन दिवसीय एशियाई राफ्टिंग चैंपियनशिप के समापन समारोह में पहुंचे. इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर जुबानी हमला बोला. उन्होंने कहा कि पूर्व की भाजपा सरकार देश में वित्तीय अनियमितताओं के रूप से जानी जाएगी. उन्होंने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर उंगली काटकर शहीद बनने की कोशिश कर रहे हैं. हिमाचल प्रदेश द्वारा गठित एसआईटी ने बेहतरीन कार्य किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है एशियाई चैंपियनशिप का मकसद? 
मुकेश अग्निहोत्री ने प्रेसवार्ता करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के विधानसभा क्षेत्र में करवाई जा रही इस एशियाई चैंपियनशिप का मकसद टूरिज्म गतिविधियों को विकसित करना है, वहीं व्यास नदी पर होने वाले वॉटर स्पोर्ट्स के जरिए यहां के स्थानीय लोगों को भी रोजगार से जोड़ने का प्रयास किया जाएगा. इस इलाके को टूरिज्म मानचित्र पर भी उभारने का काम किया जा रहा है. 


ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh के लोक कलाकार जोगेंद्र हाब्बी का नाम वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड में दर्ज


टूरिज्म को बढ़ावा देने के लिए किए जा रहे ये कार्य 
उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा टूरिज्म को बढ़ावा देने के उद्देश्य से विभिन्न कार्य किए जा रहे हैं और नई-नई साइट्स को भी विकसित किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि नादौन में व्यास नदी का एरिया ब्लू राफ्टिंग के लिए बेहरतीन है. वर्ल्ड राफ्टिंग एसोसिएशन द्वारा भी इस सर्कट को उच्चस्तर का माना गया है. साथ ही कहा कि कांग्रेस पार्टी पांच राज्यों के चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है. कांग्रेस इन चुनावों में भाजपा को पटकनी देगी. 


ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh News: बिलासपुर में किसानों को नहीं मिल पा रहे गेहूं के बीज


मुकेश अग्निहोत्री ने सीएम सुक्खू के स्वास्थ्य की दी जानकारी
वहीं, दिल्ली में मुख्यमंत्री के साथ हुई मुलाकात पर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य में सुधार हुआ है. मुख्यमंत्री जल्द ही प्रदेश में जाकर जनता से रूबरू होंगे. उन्होंने कहा कि मुलाकात के दौरान प्रदेश के विभिन्न मुद्दों पर भी विस्तृत चर्चा हुई है. 


WATCH LIVE TV