Una Flood News: ऊना में रविवार को भारी बरसात के कारण बड़ा हादसा हुआ है. बारिश होने से एक इनोवा कार पानी के तेज बहाव में बह गई. इस कार में 12 लोग सवार थे, जिनमें 9 लोगों की मौत हो गई. वहीं,  दो लोग लापता है. साथ ही एक घायल है जिसका इलाज जारी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सभी मृतकों के शव आज उनके गांव देहला पहुंचे हैं. एक इनोवा चालक का संस्कार कर दिया गया है जबकि बाकी सभी मृतकों का अंतिम संस्कार कल किया जाएगा क्योंकि मृतकों के परिजन विदेश से वापस आ रहे हैं, जो आज देर रात तक अपने घर लौटेंगे. दुख की इस घड़ी में गांव में एक साथ शव पहुंचने से गांव में शोक की लहर है.



एंबुलेंस से शव उतरते ही लोगों के आंसू नहीं रुक रहे थे. मौत का ग्रास बने देहला के मृतकों के परिजनों से प्रदेश के उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री और पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने मिलकर दुःख प्रकट किया. उन्होंने सांत्वना देते हुए परिजनों को हर संभव सहायता देने की बात कही. उप मुख्यमंत्री ने पंजाब सरकार के साथ बातचीत कर उनसे भी मुआवजा दिलाने की बात कही. उन्होंने हादसे को दुखद बताया और आने वाले समय में पंजाब सरकार के साथ मिलकर एक पुल का निर्माण किए जाने की बात कही. 


वहीं पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने भी मृतकों के परिजनों को ढाढस बंधाते हुए दुःख प्रकट किया . उन्होंने इस संकट की घड़ी में परिजनों के साथ खड़े रहने का दावा किया. 


रिपोर्ट- राकेश मालही, ऊना