विजय भारद्वाज/बिलासपुर: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार द्वारा जनता की समस्याओं को उनके घर द्वार सुलझाने और सरकार की विकासात्मक योजनाओं की जानकारी देने के उद्देश्य से 'सरकार गांव के द्वार' कार्यक्रम की 17 जनवरी से शुरुआत की गई है. इस कार्यक्रम को लेकर पूर्व कैबिनेट मंत्री राजिंद्र गर्ग ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कांग्रेस के जनमंच कार्यक्रम की नकल है 'सरकार गांव के द्वार' कार्यक्रम- राजिंद्र गर्ग
पूर्व मंत्री राजिंद्र गर्ग ने कहा कि पूर्व भाजपा सरकार के कार्यकाल के दौरान जनमंच कार्यक्रम चलाया गया था, जिसकी सफलता को देखते हुए वर्तमान सरकार ने केवल उसका नाम बदलकर 'सरकार गांव के द्वार' कार्यक्रम चलाया हुआ है. इस कार्यक्रम में केवल जनमंच की नकल की गई है, लेकिन इस कार्यक्रम में जनता को इकट्ठा करने में कांग्रेस सरकार फेल साबित हुई है. इसके साथ ही उन्होंने 'सरकार गांव के द्वार कार्यक्रम' के बहाने कांग्रेस सरकार द्वारा जनता को ठगने का आरोप लगाते हुए उनकी झूठी गारंटियों से जनता का ध्यान हटाने के लिए इस कार्यक्रम को केवल एक चुनावी स्टंट करार दिया.


ये भी पढ़ें- JP Nadda के बेटे हरीश नड्डा द्वारा निःशुल्क कैंसर जांच शिविर का किया गया आयोजन
 
300 यूनिट बिजली फ्री देने की गारंटी पर राजिंद्र गर्ग ने किए सवाल
वहीं प्रदेश की कांग्रेस सरकार द्वारा उपभोक्ताओं को 300 यूनिट बिजली फ्री देने की गारंटी पर भी पूर्व मंत्री राजिंद्र गर्ग ने सवाल खड़े करते हुए कहा कि पूर्व भाजपा सरकार के कार्यकाल के दौरान उपभोक्तओं को 125 यूनिट बिजली फ्री दी गई थी, जिसके बाद वर्तमान सरकार के कार्यकाल के दौरान अब बिजली बोर्ड घाटे में चल रहा है, जिसके मद्देनजर 125 यूनिट फ्री बिजली उपभोक्ताओं को मिलने पर संशय बना हुआ है. ऐसे में कांग्रेस सरकार की 300 यूनिट बिजली फ्री देने की गारंटी भी फेल होती दिखाई दे रही है.


WATCH LIVE TV