IAS-HAS Transfer in Himachal Pradesh: हिमाचल प्रदेश में मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू (Sukhvinder Singh Sukhu) के नेतृत्व वाली सरकार में फिर से प्रशासनिक फेरबदल हुआ है. मंगलवार को  9 आईएएस और 10 एचईएएस अधिकारियों के तबादले किए गए हैं. इस फेरबदल में आईएएस रोहन चंद ठाकुर (Rohan Chand Thakur) को एचआरटीसी का प्रबंध निदेशक नियुक्त किया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Himachal Weather News: हिमाचल में बारिश से 47 सड़कें, 149 बिजली लाइन ठप, 1 जुलाई तक येलो अलर्ट


वहीं, प्रबंध निदेशक का कार्यभार संभाल रहे संदीप कुमार को तकनीकी शिक्षा का विशेष सचिव नियुक्त किया गया है.  शुभ करण को हिम ऊर्जा का कार्यकारी निदेशक और भूपेंद्र अत्री को नगर निगम शिमला (MC Shimla Commissioner) का आयुक्त लगाया गया है. 


इसके अलावा राकेश कुमार प्रजापति को निदेशक उद्योग के साथ सामान्य निगम उद्योग का निदेशक बनाया गया है.आईएएस अधिकारी मानसी सहाय को श्रम आयुक्त और निदेशक श्रम का कार्यभार दिया है. 


Amarnath Yatra: श्रीनगर में अमरनाथ यात्रा को लेकर कड़ी हुई सुरक्षा, ड्रोन से की जा रही निगरानी


वहीं, पंकज राय को कार्मिक विभाग की ओर से जारी अधिसूचना में योजना विभाग का विशेष सचिव बनाया गया है. अमित कुमार को बिजली बोर्ड का निदेशक, अभिषेक वर्मा एडीसी शिमला का कार्यभार और एडीसी शिमला शिवम प्रताप सिंह को पावर कॉरपोरेशन का निदेशक बनाया गया है.


एचएएस अफसरों में नगर निगम शिमला के आयुक्त आशीष कोहली को परिवहन प्राधिकरण में सचिव लगाया गया है. राजीव कुमार को मुख्यमंत्री का अतिरिक्त प्रधान सचिव निजी सचिव बनाया गया. अजीत भारद्वाज को हिप्पा के अतिरिक्त निदेशक का अतिरिक्त कार्यभार दिया गया है. हेमिस नेगी को कृषि विपणन बोर्ड में प्रबंध निदेशक का कार्यभार मिला.  


वहीं, ज्योति राणा (Jyoti Rana) को एडीएम शिमला, डॉ. विकास सूद को मिल्कफेड का निदेशक. नरेश ठाकुर को अतिरिक्त आयुक्त परिवहन और ताशी सेंडप को स्वास्थ्य विभाग का अतिरिक्त निदेशक का कार्यभार और निशांत ठाकुर को खाद्य आयोग के सचिव की जिम्मेदारी मिली.