Mandi Fight News/नितेश सैनी: मंडी बस स्टैंड में 14 नंबर दुकान के पास दो युवतियां आपस आपस में भिड़ गई. दोनों ने जमकर एक-दूसरी के बाल नोचे और गुथमगुथा हुई. मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने इस घटना का वीडियो बना दिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मिली जानकारी के अनुसार यह घटना सोमवार शाम करीब 4 से 5 बजे के बीच की है. बताया जा रहा है कि दोनों युवतियों में किसी बात को लेकर झगड़ा शुरू हो गया और उसके बाद जमकर हाथापाई हुई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दोनों ने एक-दूसरी के बाल पकड़े और झगड़ते हुए इधर से उधर गिरती-पड़ती रही. मौके पर मौजूद लोग इस तमाशे को देखते रहे और कुछ लोगों ने इस झगड़े का वीडियो भी बना लिया हालांकि इस बात का पता नहीं चल सका है कि यह युवतियां कहां की रहने वाली हैं और आपस में क्यों झगड़ी लेकिन वीडियो की पुष्टि मंडी बस स्टैंड के अड्डा प्रभारी पवन गुलेरिया ने की है. उन्होंने बताया कि यह घटना मंडी बस स्टैंड की ही हैं। कुछ समय के बाद दोनों युवतियां यहां से चली गई थी फिलहाल इस संदर्भ में पुलिस में कोई भी शिकायत दर्ज नहीं हुई है.


ये भी पढ़े: मंडी में प्रवासियों के पंजीकरण को लेकर अभियान शुरू, अब तक 200 से अधिक लोगों का किया गया रजिस्ट्रेशन

वीडियो में देखे क्या है
इस हाथापाई की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है इसमें देख सकते है कि लगभग हमउम्र दो युवतियां आपस में झगड़ रही हैं. एक युवती ने दूसरी के बाल कसकर पकड़ रखे हैं उसे जमीन पर गिरा रखा है.  इसके बाद नीचे गिरी युवती उठती है और अपने बाल छुड़ाने की कोशिश करती है.


हालांकि, वह अपनी कोशिश में नाकाम रहती है. बाल पकड़े हुई युवती उसे फिर से घुटना मारकर जमीन पर पटक लेती है. इसके बाद नीचे गिरी युवती फिर उठती है और वह भी दूसरी युवती के बाल पकड़ लेती है. तब वह उठ खड़ी होती है और कुछ पलों के लिए खड़े होकर ही फाइट करती है.