नंदलाल/नालागढ़: हिमाचल प्रदेश में नालागढ़ के तहत रोपड़ मार्ग पर मेडिकल डिवाइस पार्क के ठेकेदार व एक कर्मचारी पर तीन कार सवार बदमाशों ने गन दिखाकर पहले डराया धमकाया और उसके बाद डिवाइस पार्क में काम लेने के लिए लाखों रुपये की फिरौती मांगी. इतना ही नहीं, कर्मचारियों से मारपीट कर उन्हें घायल करने के बाद तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें, पुलिस की तीन टीमों ने मिलकर पूरी रात सर्च अभियान चलाया और उन्हें सुबह करीब साढ़े 5 बजे इस अभियान में कामयाबी भी मिली. पुलिस ने कार में सवार होकर आए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर इस मामले को 8 घंटे में सुलझाने का दावा किया. पुलिस ने आरोपियों को नालागढ़ कोर्ट में पेश करने के बाद तीनों आरोपियों को रिमांड पर लेकर इस मामले में अहम तथ्यों व उनसे जुड़े और भी कई बड़े खुलासे होने की उम्मीद जताई है. 


ये भी पढ़ें- हिमाचल प्रदेश में शिक्षण संस्थानों को डिनोटिफाई करने से स्टाफ को नहीं मिल रहा वेतन


मेडिकल डिवाइस पार्क में हुए इस घटनाक्रम को लेकर एसएसपी बद्दी मोहित चावला ने पुलिस थाना नालागढ़ में एक पत्रकार वार्ता की. इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि डिवाइस पार्क में ठेकेदार और एक कर्मचारी के ऊपर एक कार में सवार होकर आए तीन लोगों ने मारपीट की और गन दिखाकर डराया धमकाया. इसके बाद पुलिस ने तुरंत मामले को गंभीरता से लेते हुए एफआईआर दर्ज कर पुलिस की तीन टीमें अलग-अलग जगह सर्च ऑपरेशन करने लगी. पुलिस की टीम ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर सुबह करीब साढ़े 5 तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. 


ये भी पढ़ें- Churdar Temple: हिमाचल प्रदेश के इस मंदिर में पूरी होती है हर मनोकामना


एसएसपी बद्दी मोहित चावला ने कहा कि इस मामले में किसी भी प्रकार की फायरिंग नहीं हुई है. उन्होंने कहा कि पुलिस की प्राथमिक की जांच में यही सामने आया है कि कर्मचारी के साथ मारपीट की गई है और उसे घायल अवस्था में नालागढ़ के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. तीनों आरोपी पहले भी ऐसे कई मामलों में संलिप्त रह चुके हैं. उन्होंने कहा कि तीनों आरोपियों को नालागढ़ कोर्ट में पेश करने के बाद रिमांड पर लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि रिमांड के दौरान अभी और भी बड़े खुलासे होने की उम्मीद है.


WATCH LIVE TV