विपन कुमार/धर्मशाला: मुंबई में हिमाचल प्रदेश के शख्स से ठगी का मामला सामने आया है, जहां एक टैक्सी ड्राइवर ने खुद को आईपीएस अधिकारी बताकर धर्मशाला के युवक से ठगी कर ली. आरोपी ने युवक को एक या दो हजार नहीं बल्कि 85 हजार रुपये की चपत लगाई है. पुलिस ने पीड़ित युवक की शिकायत के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और इस मामले की आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आरोपी की पहचान शाहपुर के अनसुई गांव निवासी 29 वर्षीय विकास चौधरी के रूप में हुई है. थाने में दर्ज की गई शिकायत में धर्मशाला निवासी शिकायतकर्ता ने बताया कि आरोपी ने मुंबई में कस्टम डिपार्टमेंट की नीलामी में सस्ती कीमत पर एप्पल आईफोन और मैक बुक दिलाने का झांसा देकर अपने खाते में 85 हजार रुपये जमा करवाने को कहा और उसे जमा करवा लिया. 


ये भी पढ़ें- शिमला में अब रास्ते पर नियम तोड़ने वालों का ऑटोमेटिक कटेगा चालान, CCTV कैमरों से होगी निगरानी


ठग ने खुद को बताया इंटरपोल मुंबई के लिए काम करने वाला आईपीएस अधिकारी 
शिकायतकर्ता ने बताया कि आरोपी ने खुद को इंटरपोल मुंबई के लिए काम करने वाला आईपीएस अधिकारी बताया था, जब पीडि़त को खुद से हुई ठगी का एहसास हुआ तो उसने धर्मशाला पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाई, जिसके बाद पुलिस ने शिकायत के आधार पर कार्रवाई करते हुए  आरोपी को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.


ये भी पढ़ें- Punjab News: अश्वनी शर्मा ने नहीं दिया इस्तीफा, कहा 'बीजेपी में इस्तीफे की कोई परंपरा नही'


आईपीसी की धारा 170, 419, 420 के तहत दर्ज किया गया मामला
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी मुंबई में टैक्सी ड्राइवर है. वहीं, एएसपी कांगड़ा हितेश लखनपाल ने इस मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि शिकायत के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 170, 419, 420 के तहत मामला दर्ज कर पूछताछ की जा रही है.


WATCH LIVE TV