Punjab News: अश्वनी शर्मा ने नहीं दिया इस्तीफा, कहा "बीजेपी में इस्तीफे की कोई परंपरा नही"
Advertisement

Punjab News: अश्वनी शर्मा ने नहीं दिया इस्तीफा, कहा "बीजेपी में इस्तीफे की कोई परंपरा नही"

यह भी बताया जा रहा था कि जगह सुनील जाखड़ को पार्टी की कमान सौंपी जा सकती है.

Punjab News: अश्वनी शर्मा ने नहीं दिया इस्तीफा, कहा "बीजेपी में इस्तीफे की कोई परंपरा नही"

Punjab BJP Ashwani Sharma Resignation News in Hindi: पंजाब से इस समय की एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि पंजाब भाजपा में जो बड़ा फेरबदल होने की खबरें सामने आ रहीं थीं कि अश्वनी शर्मा ने इस्तीफ़ा दे दिया है, वह उन्होंने अफवाह बता दिया है. उन्होंने इन अफवाहों का खंडन किया है. 

यह भी बताया जा रहा था कि जगह सुनील जाखड़ को पार्टी की कमान सौंपी जा सकती है. हालांकि, इस बारे में उस वक़्त भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई थी. 

अश्वनी शर्मा ने कहा, "मीडिया में अफवाह फैलाई जा रही है कि मैंने बीजेपी अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है, मैं ऐसी अफवाहों का खंडन करता हूं. आपकी जानकारी के लिए मैं कहना चाहता हूं कि बीजेपी में इस्तीफे की कोई परंपरा नहीं है."

बता दें कि आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर हर पार्टी द्वारा तैयारियां शुरू कर दी गई हैं. ऐसे में पंजाब भाजपा में भी बड़ा फेरबदल होने की संभावना जताई गई थी. सूत्रों का कहना था कि बैठक के दौरान कांग्रेस छोड़ कर भाजपा में शामिल हुए दिग्गज नेताओं के नाम पर चर्चा हुई थी और इन नेताओं में सुनील जाखड़, कैप्टन अमरिंदर सिंह, मनप्रीत बादल सुरजीत जयानी के नाम भी शामिल थे. 

यह भी पढ़ें: Himachal Pradesh Tourism: क्या पर्यटन के मामले में पिछले 3 साल के रिकॉर्ड तोड़ पाएगा हिमाचल प्रदेश?

कौन हैं सुनील जाखड़? 

सुनील जाखड़ पंजाब कांग्रेस में भी प्रधान रहे थे और वह मई 2022 में पार्टी छोड़ भाजपा में शामिल हो गए थे. 2021 में नवजोत सिंह सिद्धू को कांग्रेस अध्यक्ष बनाए जाने से पहले, सुनील जाखड़ 4 साल तक पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष रहे थे. 

इसके अलावा सुनील जाखड़ गुरदासपुर से सांसद और अबोहर विधानसभा क्षेत्र से 2 बार विधायक रह चुके हैं और 2012-2016 के बीच उन्होंने पंजाब विधानसभा में विपक्ष के नेता के रूप में भी भूमिका निभाई है. 2017 में वह पीपीसीसी प्रधान बने और 2022 चुनावों के लिए उन्हें अभियान समिति का प्रमुख बनाया गया था.

यह भी पढ़ें: Medical Device Park: सुर्खियों में आया नालागढ़ में बन रहा मेडिकल डिवाइस पार्क, स्थानीय लोगों का बड़ा आरोप!

Trending news