राकेश मल्ही/ऊना: केंद्रीय खेल व सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने मंगलवार को अपने संसदीय क्षेत्र के ऊना जिले में गौशाला सहित कुछ विकास योजनाओं का जायजा लिया. इस दौरान केंद्रीय मंत्री ने जिला ऊना के प्रशासनिक अधिकारियों के साथ विकास योजनाओं को लेकर एक बैठक की अध्यक्षता भी की, उन्होंने अधिकारियों को विकास योजनाओं को निर्धारित समय सीमा के अंदर समाप्त करने और लोगों को समर्पित किए जाने के निर्देश भी दिए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनुराग सिंह ठाकुर ने कांग्रेस पर कुछ इस तरह साधा निशाना
इस दौरान अनुराग ठाकुर ने मीडिया से बात करते हुए ऊना जिले की एक जिला परिषद सीट पर हाल ही में भारतीय जनता पार्टी की जीत का हवाला देते हुए 6 महीने के भीतर हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस के विरुद्ध माहौल होने का दावा किया. 


ये भी पढ़ें- Leopard News: हिमाचल के चंबा में सड़कों पर घूम रहे तेंदुए, लोगों में दशहत


हिमाचल की सभी लोकसभा सीटों पर जीत का किया दावा
अनुराग ठाकुर ने अपने संसदीय क्षेत्र हमीरपुर में प्रधानमंत्री सड़क योजना, केंद्रीय विश्वविद्यालय, पीजीआई, एम्स और राष्ट्रीय राजमार्ग, बड़े पुल आदि का जिक्र करते हुए हजारों करोड़ के प्रोजेक्ट केंद्र की मोदी सरकार द्वारा दिए जाने की भी बात कही. इतना ही नहीं, अनुराग सिंह ठाकुर ने हिमाचल की सभी लोकसभा सीटों पर एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी का परचम लहराने का भी दावा किया.  


गौरतलब है कि हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में प्रदेश की ज्यादातर सीटों पर कांग्रेस ने जीत हासिल की थी, जिसके बाद प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी थी और यहां के सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू बने थे. ऐसे में अब यहां कांग्रेस और बीजेपी अपने विकास कार्यों को लेकर एक-दूसरे पर तंज कसती नजर आ जाती हैं.


WATCH LIVE TV