देवेंद्र वर्मा/नाहन: हिमाचल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व मंत्री हर्षवर्धन चौहान ने आगामी लोकसभा चुनाव में प्रदेश की चारों लोकसभा सीटों पर जीत का दावा किया है. हर्षवर्धन चौहान ने मंगलवार देर शाम शिलाई विधानसभा क्षेत्र के बकरास में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस की जीत का दावा किया. इससे पहले उन्होंने पांवटा साहिब से क्यारी गुंडाह के लिए बस सेवा को शुरू कर हरी झंडी दिखाई और खुद भी बस में सफर किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गरी वर्ग के लिए काम कर रही हिमाचल प्रदेश की सुक्खू सरकार- मंत्री हर्षवर्धन चौहान 
अपने संबोधन में हर्षवर्धन चौहान ने कहा कि HRTC की बस सेवा शुरू होने से इलाके के लोगों की लंबे समय से चली आ रही मांग पूरी हुई है. उन्होंने कहा कि परिवहन महकमे को नियमित रूप से इस बस सेवा को जारी रखने की निर्देश दिए गए हैं. उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार समाज के हर वर्ग का ख्याल रख रही है. यह सरकार गरीब वर्ग के लिए कार्य कर रही है. इसके साथ ही कहा कि आज गरीब तबके से जुड़ा व्यक्ति मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठा हुआ है जो काफी संघर्ष के बाद इस पद पर पहुंचा है.  


ये भी पढे़ं- Himachal Pradesh में बंद पड़े इंडोर स्टेडियम को लेकर सरकार को सौंपा गया ज्ञापन


हिमाचल की पूर्व सरकार ने लिया 76 हजार करोड़ रुपये का कर्ज- मंत्री हर्षवर्धन चौहान 
उन्होंने कहा कि हिमाचल सरकार पर करीब 76 हजार करोड़ रुपये का कर्ज है. पूर्व की जय राम सरकार ने 5 साल में करीब 30 हजार करोड़ रुपये का कर्ज लिया, लेकिन विकास के नाम पर कोई कार्य नहीं किया. हर्षवर्धन चौहान ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में आई प्राकृतिक आपदा से करीब 12 हजार करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है. 


ये भी पढे़ं- CM सुक्खू के मीडिया सलाहकार नरेश चौहान ने BJP पर साधा निशाना


उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने इसे राष्ट्रीय आपदा घोषित करने की मांग उठाई, लेकिन हैरानी यह है कि हिमाचल विधानसभा में भाजपा के विधायकों ने इसका समर्थन नहीं विरोध किया है। उन्होंने कहा कि आपदा के बीच भी हिमाचल प्रदेश में भाजपा के नेताओं व विधायक राजनीति में व्यस्त रहे.


WATCH LIVE TV