Himachal Pradesh में बंद पड़े इंडोर स्टेडियम को लेकर सरकार को सौंपा गया ज्ञापन
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1889865

Himachal Pradesh में बंद पड़े इंडोर स्टेडियम को लेकर सरकार को सौंपा गया ज्ञापन

Himachal Pradesh News: हिमाचल प्रदेश के नूरपुर जिला में बंद पड़े इंडोर स्टेडियम को लेकर कांग्रेस और बीजेपी के बीच विवाद छिड़ता नजर आ रहा है. आज भाजपा मंडल नूरपुर ने इस स्टेडियम को लेकर सडीएम गुरसिमर सिंह के माध्यम से सरकार को ज्ञापन भेजा. 

Himachal Pradesh में बंद पड़े इंडोर स्टेडियम को लेकर सरकार को सौंपा गया ज्ञापन

भूषण शर्मा/नूरपुर: आज भाजपा मंडल नूरपुर ने बंद पड़े इंडोर स्टेडियम को लेकर एसडीएम गुरसिमर सिंह के माध्यम से सरकार को ज्ञापन भेजा. यह ज्ञापन मंडल अध्यक्ष नूरपुर जितेंद्र पठानिया की अगुवाई में सरकार को भेजा गया. गौरतलब है कि नूरपुर के चौगान में करोड़ों रुपये की लागत से इंडोर स्टेडियम का निर्माण करवाया गया था, जिसमें पिछली सरकार के समय इसका उद्धघाटन भी हुआ, जहां प्रदेश स्तरीय बास्केट बॉल प्रतियोगिता भी करवाई गई थी, लेकिन सरकार बदलतले ही इस स्टेडियम की सूरत बदल गई. 

बीते नौ महीनों से स्टेडियम में लगा ताला
आलम यह है कि पिछले नौ महीनों से इस स्टेडियम में ताला लगा हुआ है. इसकी खिड़कियां टूट रही हैं. कबूतरों ने जगह-जगह अपने घर बना लिए हैं या यूं कहें कि जनता के पैसे से बने करोड़ों के इस स्टेडियम को भगवान भरोसे छोड़ दिया गया है. इसी को लेकर भाजपा मंडल अध्यक्ष जितेंद्र पठानिया के कार्यकर्त्ताओं के साथ आज ज्ञापन दिया गया.

ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh के अलग-अलग जिलों में होने जा रहा फ्लाइंग फेस्ट, शिमला से होगा आगाज

सरकार को दी गई चेतावनी
जितेंद्र पठानिया ने कहा कि सरकारें आती हैं और चली जाती हैं, लेकिन विकासकार्य अनवरत चलते हैं, लेकिन जिस तरह से नूरपुर में भाजपा का विधायक होने के नाते नूरपुर से भेदभाव किया जा रहा है वो असहनीय है. उन्होंने कहा कि आज ज्ञापन के माध्यम से सरकार को बताया गया है कि अगर एक महीने के अंदर यह इंडोर स्टेडियम जनता को नहीं सौंपा जाता है तो नूरपुर भाजपा भारी जनसमूह के साथ जसूर नेशनल हाइवे पर चक्का जाम करेंगे, जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन और सरकार की होगी. 

ये भी पढ़ें- Baba Bageshwar: 'द वाइट मेडिकल कॉलेज' में तीन तक लगेगा बाबा बागेश्वर धाम सरकार दरबार

इसके साथ ही उन्होंने स्थानीय कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि वो ऐसी किसी भी गलतफहमी में ना रहे कि नूरपुर में भाजपा का विधायक होने के कारण वो विकास कार्यों में अड़ंगा डालेंगे. उन्होंने कहा कि वो नूरपुर कांग्रेस नेताओं के नूरपुर के विकास विरोधी चेहरे को जनता के सामने लाएंगे.

WATCH LIVE TV

Trending news