अनूप धीमान/पालमपुर: हिमाचल प्रदेश में कांगड़ा जिला के बीड़ बिलिंग में बर्फबारी के बीच लापता हुए युवक और युवती के शव बीड़ बिलिंग के जंगल से बरामद हुए. युवक अभिनंदन गुप्ता पठानकोट और युवती प्रणिता बाला साहेब पुणे महाराष्ट्र की रहने वाली बताई जा रही है. इनके साथ युवक का जर्मन शेफर्ड डॉग भी था जो दो दिन शवों के पास ही बैठा रहा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिला कांगड़ा की बीड़ बिलिंग घाटी में रविवार को लापता दो लोगों के शव वहां के जंगल से बरामद हुए. मृतकों में अभिनंदन गुप्ता पुत्र अनिल गुप्ता निवासी शिवनगर पठानकोट पंजाब और प्रणिता बाला साहेब पुणे महाराष्ट्र की रहने वाली है. जानकारी के अनुसार, युवक अभिनंदन गुप्ता उम्र 30 वर्ष अपनी गाड़ी से अपने पालतू कुत्ते जर्मन शेफार्ड अल्फा सहित बिलिंग गया था, लेकिन बर्फबारी के कारण वह अपनी गाड़ी को बिलिंग घाटी के मोड नंबर 7 पर खड़ी करके पैदल ही बिलिंग तक गया. 


ये भी पढ़ें- Satluj नदी में गिरी कार हादसे में लापता व्यक्ति के परिजन पहुंचे घटनास्थल


जब वह शाम तक घर नहीं पहुंचा तो उसके मोबाइल पर लगातार संपर्क किया गया. इस दौरान उसका फोन भी लगातार बंद आ रहा था. इसके बाद उनके दोस्तों से पता चला कि वह रविवार शाम बिलिंग से पैदल पहाड़ी रास्ते से नीचे 7 नंबर मोड को निकले थे, लेकिन घर ना पहुंचने पर उसकी तलाश सोमवार को बिलिंग और नीचे उतरने वाले रास्ते में पुलिस और कुछ स्थानीय लोगों द्वारा की गई, लेकिन किसी तरह का सुराग हाथ नहीं लगा. 


युवक के साथ एक युवती भी थी, जिसकी पहचान प्रणिता बाला साहेब कुंभार निवासी पुणे महाराष्ट्र के रूप में की गई है. इस दौरान सोमवार देर रात इसकी सूचना माउंटेन पारा रेस्क्यू टीम को दी गई. इसके बाद मंगलवार सुबह करीब 08 बजे रेस्क्यू टीम, बीड़ पुलिस और स्थानीय लोगों द्वारा बीड़ के आस-पास जंगलों में उसकी तलाश की. 


ये भी पढ़ें- Dharamshala में केंद्र सरकार और सुक्खू सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरे मजदूर


कड़ी मशक्कत के बाद बीड़ घाटी के मोड नंबर 7 के ऊपरी जंगल में युवक और युवती का शव बरामद हुआ. युवक के चेहरे को जंगली जानवरों ने नोच दिया गया है. इनके साथ युवक का पालतू कुत्ता वहीं पर मौजूद था और जंगल में जोर-जोर से चिल्ला रहा था, जिससे रेस्क्यू टीम को उस जगह पहुंचने में आसानी हुई. दोनों शवों को बैजनाथ हॉस्पिटल पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया है. फिलहाल पुलिस द्वारा आगामी तफ्तीश जारी है. 


WATCH LIVE TV