Viral Video: हिमाचल प्रदेश के सोलन में एक कार चालक को स्टंट करना भारी पड़ गया. एनएच-5 पर एक कार डिवाइडर से टकराकर एनएच की दूसरी लेन में चली गई और रेलिंग से जोरदार तरीके से टकरा गई. जिसका वीडियो भी इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के अनुसार, कार चालक अमृतसर का रहने वाला है. वह अपनी लापहवाही के कार चलाते वक्त स्टंट करने की कोशिश कर रहा था. ऐसे में स्टंटबाजी में युवक की जान तो किसी तरह से बच गई, लेकिन कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है. हालांकि, इस मामले में सोलन पुलिस ने धरमपुर थाने में युवक के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 के तहत मामला दर्ज किया गया है. 


युद्ध में शहीद जवान के परिवार का ध्यान रखेगी मान सरकार, 1 करोड़ देने का किया ऐलान


आपको बता दें, यह एक खबर है सड़क हादसे की, लेकिन देश में हर दिन हजारों की संख्या में सड़क पर हादसे होते रहते हैं. ये सिर्फ सड़क पर हुए गढ्ढों के कारण ही नहीं, बल्कि कुछ ऐसे लोगों के कारण भी होते हैं, जो सड़क पर कार या बाइक चलाते वक्त स्टंट करते हैं. जिसकी वजह से वो अपनी जान जोखिम में तो डालते ही हैं, साथ ही दूसरों की भी जान को खतरों में डाल देते हैं. सड़क पर इस तरह से स्टंट करना पूरी तरह से गलत है. ऐसा होने से कई परिवार वाले अपनों को खो देते हैं. 


Watch Live