Himachal Vidhansabha Election: हिमाचल प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने अपनी तैयारियां शुरु कर दी है. चुनाव से पहले भाजपा फिर से प्रदेश में वापसी करने के लिए तैयारी कर रही है. इस बीच बीजेपी के तीन बागियों की घर वापसी हो गई है. इनमें बीजेपी के चेतन बरागटा, उर्मिला ठाकुर और राकेश चौधरी हैं. इस तीन के अलावा जोगिंदर पंकू जिला परिषद शाहपुर भी बीजेपी में शामिल हुए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Accident in Shimla: शिमला में 60 फुट नीचे गहरी खाई में गिरी बस, हादसे 14 यात्री घायल


पार्टी में शामिल सभी नेताओं का घर वापसी पर नेताओं ने स्वागत किया. इस दौरान हिमाचल बीजेपी अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि इनके शामिल होने से भाजपा को मजबूती मिलेगी और हम आक्रामक तरीके से चुनाव की ओर बढ़ेंगे. बता दें,, इन सभी नेताओं ने भाजपा प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना, प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, महामंत्री त्रिलोक जम्वाल, राकेश जम्वाल और त्रिलोक कपूर की उपस्तिथि में भाजपा की सदस्यता ली. 


Himachal Weather: IMD ने हिमाचल में बरसात को लेकर जारी किया ऑरेंज अलर्ट, कई शहरों में हो रही तेज बारिश


हिमाचल में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सिर्फ बीजेपी ही नहीं कांग्रेस और आम आदमी पार्टी भी तैयारियों में जुटी है. एक तरफ जहां कुछ नेता बीजेपी में शामिल हो रहे हैं, तो वहीं कुछ नेता बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में भी जा रहे हैं. हाल ही में हिमाचल प्रदेश परिवार एवं कल्याण बोर्ड की पूर्व अध्यक्ष और बीजेपी नेता इंदु वर्मा ने काग्रेंस में शामिल हो गईं. आपको बता दें, इंदु वर्मा तीम बार विधायक रहे चुके राकेश वर्मा की पत्नी हैं और शिमला की राजनीति में काफी अच्छी पकड़ है. 


Watch Live