Amritpal Singh: पंजाब सहित हिमाचल पुलिस भी अमृतपाल सिंह की गिरफ्तारी को लेकर तलाश में जुटी हुई है. पंजाब में उसकी तलाश में पुलिस जगह-जगह पर छापेमारी की जा रही है. इतना ही नहीं पूरे प्रदेश में हाई अलर्ट है. साथ ही इंटरनेट सेवाएं भी बंद कर दी गई हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Bajra Benefits: सेहत के लिए लाजवाब है बाजरा, जानें इसके अनगिनत फाएदे


ऐसे में हिमाचल प्रदेश सरकार की तरफ से भी पुलिस विभाग ने पंजाब से सटे सभी बॉर्डर को सील कर दिया है. साथ ही सीमावर्ती जिला ऊना पर भी हाई अलर्ट घोषित कर दिया हैं.  ऊना जिला पुलिस प्रशासन की तरफ से शनिवार देर रात को सीमाओं पर पुलिस की टीमें भेजकर सीमाओं को पूरी तरह से सील कर दिया हैं. 


Samsung Galaxy Z Flip4 और Oppo Find N2 Flip.. कौन सा स्मार्टफोन है बेस्ट? जानें दोनों के फीचर्स


इसके अलावा पुलिस टीमों की तरफ से सड़क पर गाड़ियों की छानबीन भी की जा रही है. बता दें, जिले के सीमावर्ती कसबों के प्रवेश द्वारों मैहतपुर, अजौली, सहजोबाल, बाथड़ी, सिंगा, गोंदपुर जयचंद, पोलियां, पंडोगा, आशा देवी वेरियर गगरेट, मरबाड़ी में आने वाले मार्ग पर पुलिस टीमें तैनात की गई हैं. 


मीडिया रिपोर्टस के अनुसार, पुलिस को ऐसा संदेह है कि खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह के समर्थक भी यहां पर शरण लेने की फिराक में लगे हुए हैं.  ऐसे में पुलिस को सीमाओं पर चौकसी रखने के साथ ही संदिग्ध लोगों पर नजर रखने के निर्देश जारी कर दिए गए हैं.  


Vaishno Devi: नवरात्रि पर मां वैष्णो देवी के भक्तों को मिली सौगात, नए भवन का हुआ उद्घाटन


साथ ही ऊना जिला के पुलिस अधीक्षक अर्जित सेन ठाकुर ने कहा कि, ऊना जिला पड़ोसी राज्य पंजाब से सटी हैं. इसलिए ऊना जिला के सभी सीमावर्ती जगहों पर पुलिस की तैनाती की गई है.